नागिन-4: हफ्तेभर में निया शर्मा की छुट्टी, सुरभि को मिली एंट्री, अब ये होगा एकता का नया प्लान

174
822

इस बार का नागिन-4 पहले के मुताबिक दर्शकों के बीच कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहा है. जिस तरह से पहले, दूसरे और तीसरे सीजन को खूब लोकप्रियता मिली थी, उस तरह से नागिन-4 को लोकप्रियता नहीं मिल रही है. टीआरपी लिस्ट से भी नागिन-4 गायब ही होता जा रहा है. दिन प्रति दिन शो से मिल रही असफलता की एकता कपूर ने नब्स भी पहचान ली है. एकता कहना है कि दूसरे-तीसरे सीजन में एक जैसे स्टारकास्ट होने पर शो को खूब देखा गया था लेकिन इस बार नये किरदार की वजह से शो ज्यादा नहीं देखा जारहा है.

इस बार नागिन-4 में नई कहानी के साथ नये किरदार लोगों को कुछ रास नहीं आ रहे हैं. जी हां… निया शर्मा को लोग नागिन के रूप में ज्यादा पसंद नहीं कर रहे हैं, हालांकि लोगों को जैस्मिन भसीन का नागिन रूप पसंद आ रहा है लेकिन निया शर्मा दर्शकों के मन जगह नहीं बना पा रही हैं. माना जा रहा है कि शो में दर्शक पुराने स्टार्सकास्ट देखना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. ऐसे  में एकता कपूर निया को हटाकर सुरभि ज्योति को भी ला सकती हैं, या फिर शो में एक बार इन दोनों को जरूर लाएंगी… और अगर ऐसा हुआ तो दर्शकों के लिए बेहद अच्छी खुशी होगी, क्योंकि दर्शकों को सुरभि और अनिता हंसनदानी की जोड़ी खूब पसंद आई थी.

बताया जा रहा है कि शो में लोग अनिता और सुरभि को दोबारा से देखने की डिमांड कर रहे हैं. अब देखना होगा कि शो के मेकर्स फैन्स की इस डिमांड को पूरा करेंगे या नहीं….

174 COMMENTS

LEAVE A REPLY