एक-दूसरे से इतनी नफरत करती हैं ये मशहूर जोड़ियां कि चेहरा देखना भी नहीं चाहती, जानिए वजह

135
806

जोधा-अकबर, अक्षरा-नैतिक, सूरज-संध्या जैसी स्टारकास्ट जोड़ियों में से आपकी भी कोई पसंदीदा जोड़ी होगी. सीरियल में इन जोड़ियों का प्यार, रोमांस देखकर आप इन्हें रियल में भी उसी तरह से देखते और जानते होंगे लेकिन क्या आपको पता है कि सीरियल में रोमांस और प्यार करने वाली ये जोड़ियां रिएल लाइफ में एक-दूसरे के लिए दुश्मन हैं.

हिना खान और करण मेहरा-

चर्चित सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में हिना और करण की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. सीरियल में दोनों एक दूसरे का बहुत ख्याल रखते दिखाए गये और रिएल में उतना ही एक-दूसरे से नफरत करते हैं. बताया तो ये भी जाता है कि ये लोग एक-दूसरे का चेहरा देखना भी पसंद नहीं करते हैं.

तोरल राजपूत और सिद्धार्थ –

कलर्स का चर्चित शो बालिका बधू में तोरल और सिद्धार्थ शुक्ला एक-दूसरे के लिए जान देते थे लेकिन रियल लाइफ एक-दूसरे को देखना भी नहीं चाहते…

परिधि शर्मा और रजत टोकस-

सीरियल जोधा-अकबर में परिधि और रजत की काफी अच्छी लव स्टोरी दिखाई गई थी. इन्हें लोग रियल में पसंद करने लगे थे लेकिन ये जोड़ी रिएल में एक-दूसरे के लिए दुश्मन से कम नहीं है.

दीपिका और अनस राशिद-

सीरियल दिया और बाती हम में सूरज और सांध्या का किरदार निभाने वाले दीपिका और अनस की जोड़ी जितनी ही पसंद की जाती थी रिएल में ये दोनों उतनी ही एक-दूसरे से नफरत करते हैं.

सोनारिका भदौरिया और मोहित रैना

देवो के देव महादेव में सोनारिका और मोहित की जोड़ी ने लोगों का खूब मनोरंजन किया था. इस जोड़ी को लोग आज भी पसंद करते हैं लेकिन रिएल में ये एक-दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं.

135 COMMENTS

LEAVE A REPLY