7 साल के बच्चे ने सेंटा क्लॉज से मांगा ऐसा गिफ्ट सुनकर हर कोई रोने लगा, वायरल चिट्ठी आप खुद ही पढ़िए

159
979

25 दिसंबर यानि क्रिसमिस डे, जो पूरे देश में धूमधाम से मनाया जाता है. वैसे तो ये ईसाई धर्म के लोगों का त्यौहार है लेकिन बाकी के धर्म वाले लोग भी इस दिन पर केक काटते हैं. सेंटा बनकर बच्चों और रिश्तेदारों को गिफ्ट देते हैं. ये त्यौहार बच्चों के लिए बहुत ही खास होता है उन्हें लगता है कि सेंटा आयेगा और सच में उनके लिए गिफ्ट लाएगा. बच्चों को इस दिन का बेसब्री से इंतजार होता है जैसा इस 7 साल के बच्चे को हो रहा था. जी हां…ये सात साल का बच्चा एक खास गिफ्ट के लिए ना जाने कबसे इतंजार में बैठा था. सेंटा से गिफ्ट लेने के लिए बच्चे ने एक लेटर लिखा, जिसे पढ़कर हर कोई भावुक हो गया.

दरअसल ब्लेक नाम का सात साल का लड़का अपनी मां के साथ शेल्टर होम में रहता है. बच्चे का कहना है कि उसकी मां अपने पति से परेशान होकर शेल्टर होम रहने आ गई थी. मां ने बच्चे से कहा था कि तुझे अब कोई परेशानी नहीं होगी तुझे तंग करने वाला कोई नहीं होगा. हम तुझे ऐसी जगह पर ले जाएंगे. मां के साथ बेटा तो आ गया था लेकिन वो बेचैन था.

बच्चे ने चिट्ठी में लिखा, मैं बेचैन हूं…सेंटा से मैं एक अच्छा पिता चाहता हूं, जो मेरे लिए खूब गिफ्ट लेकर आये. अबकी बार सेंटा मेरे लिए कुछ किताबें, घड़ी और कपड़े लेकर आये जो मेरे पास नहीं है और साथ ही मुझे एक पिता भी चाहिए. बच्चे ने ये चिट्ठी लिखकर अपने बैग में रख दी थी. बच्चे के बैग से उसकी मां को ये चिट्ठी मिली. जिसे पढ़ने के बाद वो भावुक हो गई. एनजीओ के और भी लोग भी बच्चे की भावना सुनकर भावुक हो गये.

एनजीओ के ओनर का कहना है कि वो इस बच्चे की विश पूरी करने कोशिश करेगा. ओनर बच्चे के लिए बहुत सारे गिफ्ट भी लेकर आया. बच्चा गिफ्ट देखर खुश है लेकिन उसके पिता कौन है किस वजह से वो अपने बच्चे से दूर हैं इस बात का खुलासा नहीं हुआ है.

159 COMMENTS

  1. Ѕі y no…. Knocking oocurre een condiciones ԁe “borde”.

    La mayoríɑ de las ECU compensa con inyección menor о tardía.

    Depende ɗe temperatura ambiente, RPM, presión atmosférica, velocidad dee admisión, еstado de filtros
    y etc.

    Εn generɑl? En turbo normal? 95+, si vas a correr 97.

LEAVE A REPLY