अभी-अभी: सलमान के साथ काम कर चुके इस एक्टर का निधन, सुसाइट नोट में लिखी ये बात….

191
902

हाल ही में हुई टीवी एक्ट्रेस जगी जॉन की मौत की मिस्ट्री अभी सुलझी भी नहीं, कि फिर से एक एक्टर को उसके ही घर में मृत पाया गया. कई सीरियल और सलमान और अक्षय कुमार के साथ फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर कुशल पंजाबी के निधन की खबर ने बॉलीवुड को झटका दे दिया है. कुशल का शव उनके ही घर में पंखे से लटका मिला. बताया जा रहा है कल रात से उनके परिवार वाले उन्हें फोन लगा रहे थे जब काफी देर तक उनका कोई जबाव नहीं आया तो परिवार वालो ने उनकी बिल्डिंग में जाकर देखा.

 

घर में कुशल अकेले थे लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था. परिवार वालो ने दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो उन सभी के होश उड़ गये. कुशल पंखे लटके हुए थे और उनके कमरे में एक सुसाइट नोट भी था. सुसाइड नोट में कुशल ने अपनी मौत का जिम्मेदार किसी को नहीं ठहराया. सुसाइड नोट के मुताबिक कुशल आर्थिक तंगी से परेशान थें और यही वजह उनकी पर्सनल लाइफ को डिस्ट्रव कर रही थी, जिसके बाद कुशल ने अपनी जिंदगी खत्म कर ली.

कुशल ने यूरोपियन लड़की से शादी की थी जिनसे उनका एक बेटा भी था. कुशल अपने बेटे से बहुत प्यार करते थे. अक्सर वो बेटे की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते थे. एक्टर करणवीर ने कुशल के निधन पर शोक जताया. करणवीर का कहना है कि कुशल सुसाइड कर लेगा ऐसा यकीन नहीं होता है. कुशल एक अच्छा इंसान ही नहीं बल्कि अच्छा पिता भी था. करणवीर के ट्वीट के बाद कई सेलिब्रिटीज ने कुशल के निधन पर शोक जताया.

191 COMMENTS

LEAVE A REPLY