15 जनवरी को मिथुन और कन्या के साथ इस राशि पर पड़ेगा भारी असर

1
59

15 जनवरी यानि मकर संक्राति को शत्रु ग्रह शनि की राशि मकर में गोचर करेगा. ऐसे में कई लोगों की सरकारी नौकरी, उच्च पद, प्रतिष्ठा, मान-सम्मान पर भी असर पड़ेगा. यह तुला राशि में नीच का और मेष राशि में उच्च का होता है. जबकि सिंह राशि का यह स्वामी है. सूर्य के गोचर को संक्रांति के नाम से भी जाना जाता है, जानिए किन राशियों के जातकों पर क्या बदलाव होने वाला है.

मेष-

मेष राशि के जातक अगर नौकरी पेशा से हैं तो उनके लिए 15 तारीख शुभ समाचार लेकर आ रही है, उन्हें उच्च पद भी मिल सकता है.

वृष-

वृष राशि के लिए 15 तारीख कुछ गड़बड़ कर सकती है, जिसकी वजह से इस राशि के जातक तनाव में रहेंगे. पिता की तबियत बिगड़ सकती है और धन में कमी हो सकती है लेकिन यही कमी धन लाभ की तरफ इशारा करती है.

मिथुन-

इस राशि के जातकों को कोर्ट-कचैरी के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं या फिर दुश्मनों से झगड़ा हो सकता है. इन्हें विवादों से बचना होगा, नहीं तो छवी खराब हो सकती है.

कर्क-

इस राशि के जातकों की शादियों में उलझने पड़ सकती हैं, लेकिन पैसों की कमी नहीं होगी. ध्यान रहे परिवार के सदस्यों और दोस्तों से कोई पंगा ना लें नहीं तो भारी पड़ सकता है.

सिंह-

सिंह राशि पर सूर्य महेरवान हैं, इन्हें नौकरी को लेकर अच्छी खबर मिल सकती है, साथ ही अगर कोर्ट में कोई मामला उलझा है तो वो सुलझ सकता है.

कन्या-

इस राशि के जातकों का स्वास्थ्य खराब हो सकता है, मित्रों और करीबियों से दुख मिल सकता है.

तुला-

इस राशि के जातकों के घर में लड़ाई-झगड़ा हो सकता है. जितना ही आप मामला सुलझाने की कोशिश करेंगे उतना ही बिगड़ सकता है.

वृश्चिक-

इस राशि के जातकों की सेहत अच्छी रहेगी अगर कोई बीमारी पहले से है तो उसमें राहत मिल सकती है, लेकिन परिवार में लड़ाई-झगड़ा भी हो सकता है.

धनु-

मकर-

1 COMMENT

LEAVE A REPLY