ना नहाता था ना ब्रश करता था पति, असली राज जानकर पत्नी ने मांगा तलाक

1
124

वेशक सर्दियां चल रही हैं और कई लोग तो 1 या 2 दिन तक नहीं नहाते हैं लेकिन तीसरे दिन वो अच्छी तरह नहाते हैं. कई बार तो लोग ज्यादा ठंड की वजह से 3 दिन तक भी नहीं नहाते हैं लेकिन 10 या 12 दिन लगातार कौन नहाने की छुट्टी कर सकता है? शायद आपको ये मजाक लग रहा होगा और उससे भी ज्यादा तो आपको घिन लग रही होगी कि ऐसे गंदे शख्स के पास कैसे कौन बैठता होगा. आपको बता दें, इस शख्स के पास बैठना तो छोड़ो इस शख्स की ऐसी हरकत की वजह से पत्नी ने तलाक का फैसला कर लिया और फिर जो हुआ वो जरूर जानिए…

ये मामला बिहार के एक गांव का है जहां 20 वर्षीय एक महिला की शादी ऐसे आदमी से हुई थी जो 10 से 12 दिन तक ना नहाता है और ना ही ब्रश करता है, इतना ही नहीं इस शख्स को अपनी बड़ी शेविंग की भी कोई चिंता नहीं…महिला का कहना है कि शादी के बाद से उसकी हरकतें जानने के बाद बहुत परेशान हुईं. महिला ने कहा इनके अलावा भी कई ऐसी गंदी हरकतें हैं जिनसे परेशान होकर तलाक लेना पड़ रहा है.

महिला ऐसे शख्स से छुटकारा पाने के लिए महिला आयोग पहुंची थी. यहां उसकी आदतें पता चलने पर आयोग भी हैरान रह गया और आयोग ने इस शख्स को 2 महीने का वक्त दिया है. इन दोनों में अगर युवक अपनी गंदी हरकतें नहीं सुधारता है तो तलाक होना तय है. युवक ने सुधरने का वादा करते हुए आयोग के सामने अपनी पत्नी का विश्वास जीतने की कोशिश करने की बात कही है.

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY