इन मशहूर अभिनेताओं और निर्माताओं के ठिकानों से आयकर विभाग को मिला 109 करोड़ कैश, 25 किलो सोना

1
53

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में अघोषिक संपत्ति रखने वाले अभिनेताओं और निर्माताओं के कई ठिकानों पर कर्नाटक-गोव रीजन के आयरक विभाग का छापा पड़ा. काफी दिनों से आयकर विभाग की इस मामले पर जांच चल रही थी जिसके बाद 3 जनवरी को विभाग के अधिकारियों ने सैंडलवुड फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता और निर्माता और दादासाहब सम्मान से सम्मानित दिवंगत राजकुमार के पुत्र शिव राजकुमार, पुनीत राकुमार, रॉकलाइन वेंकटेश, सीआर मनोहर, जयन्ना और अभिनेता सुदीप और यश समेत कई सदस्यों के यहां छापेमारी की. जहां से करीब 109 करोड़ रुपये की अघोषित नकदी और कर संपत्ति आधिकारियों को मिली.

अधिकारियों ने मीडिया से बात करते इस बात का खुलासा किया कि अभिनेताओं के यहां से अघोषित नकदी, प्रॉपर्टीज और जूलरी में निवेश और करों की चोरी का समान मिला. इसके अलावा अधिकारियों ने ये भी बताया कि निर्माताओं के घरों से ऑडियों बिक्री की आय को दबाने, सैटेलाइट अधिकारों, डिस्ट्रीब्यूटर्स की अघोषित नकदी की रसीदें और अघोषित और बेहिसाब स्रोतों के खर्च से पर्दा उठाने वाले साक्ष्य मिले हैं। 11 करोड़ की संपत्ति जिसमें 2.85 करोड़ रुपये की नकदी शामिल है और 25.3 किलोग्राम सोना जब्त किया गया।

1 COMMENT

  1. Howdy very nice blog!! Man .. Beautiful .. Superb .. I’ll bookmark your blog and take the feeds also…I am happy to seek out so many useful information right here in the put up, we want develop extra techniques on this regard, thank you for sharing.

LEAVE A REPLY