लापता भक्तों की तलाश में इस आश्रम में पहुंची पुलिस, तो जमीन के अंदर नमक की बोरियां देख उड़े होश

0
22

नेपाल के एक आश्रम से 3 नन समेत 4 भक्तों के लापता होने पर परिजनों द्वारा पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई गई थी. काफी दिनों तक भक्तों का पता ना चलने पर परिजनों ने जांच की मांग की. जिसके बाद जांच टीम ने आश्रम में छापा मारा. पुलिस को आश्रम के छापेमारी में जो मिला वो वाकई में रोंगटे खड़े कर देने वाला था. काफी देर तक खोजबीन के बाद पुलिस ने आश्रम की जमीन की खुदाई कर दी जहां से करीब 9 नमक की बोरियां मिली. वहीं नमक की बोरियां देख पुलिस और परिजनों का बाबा पर शक गहराता जा रहा है.

दरअसल हम जिस आश्रम की बात कर रहे हैं वो नेपाल का बुद्धा ब्वॉय नाम से मशहूर स्वयंभू बाबा राम बहादुर बामजान का आश्रम है. बामजान कई महीनों तक बिना खाना, पानी और नींद के ध्यान लगाने में काफी मशहूर जिनमें ये गुण देखकर लोग इनके आश्रम में आने-जाने लगे हैं वहीं आश्रम के संचलाल वैबा और नन जब गायब हुए तो लोगों को बाबा पर शक होने लगा.

हालांकि पुलिस को आश्रम की जमीन से नमक के अलावा शव नहीं मिले हैं लेकिन इससे ये जरूर लग रहा है कि नमक से लापता लोगों की हत्या कर शव को गलाये गये होंगे. डीएसपी बिमलराज कंडेल ने कहा कि बहुत संभव है कि लापता भक्त के शव को कहीं और जलाया गया हो।

LEAVE A REPLY