पैसे ने इतना बदल दिया चर्चित शो “डांस इंडिया प्लस” के इन मशहूर जजों को…

0
71

कहते हैं ना पैसा इंसान के खाने-पीने से लेकर रहन-सहन तक सब बदल देता हैं, लेकिन पैसा इंसान की शक्ल भी इतनी बदल देता है कि वो खुद पहचानने से इंकार करने लगे. बॉलीवुड की बात करो या फिर किसी आम व्यक्ति की… पैसा सभी का चेहरा चमका देता है. इसका सबसे बड़ा उदारण डांस इंडिया प्लस के जज हैं. जी हां…आपको यकीन नहीं होगा कि डांस इंडिया प्लस के जज की ये तस्वीरें हैं, आज हम आपको इनकी ऐसी तस्वीर दिखाने जा रहे हैं जिन्हें देख आप बिल्कुल भी नहीं कहेंगे कि ये शो के जज हैं, हां. अब की बात अलग है जज बन गये हैं तो स्टेज पर अपने आपको चमका कर ही आयेंगे, लेकिन एक बार आप इनकी रियल तस्वीरों पर भी जरा नजर डाल लीजिए.

धर्मेश येलांदे

धर्मेश येलांदे ने अपने करियर की शुरूआत डांस इंडिया डांस के सीजन 2 से की थी, पहले ही प्रदर्शन से धर्मेंश ने लोगों के साथ फराह खान को खुश कर दिया उसके बाद फराख खान ने इन्हें तीस मार खां के लिए कहा. उसके बाद वो धर्मेश को कई शोज मिले जिसमें धर्मेश ने प्रदर्शन किया और आज धर्मेश येलांदे अपने करियर में बढ़ते गए और आज डांस प्लस के जज के रूप में हमारे सामने मौजूद हैं.

शक्ति मोहन

शक्ति मोहन डांस इंडिया डांस और डांस इंडिया प्लस से पहले अभिनेत्रियों को डांस सिखाती थी. ऐसे में करियर में आगे बढ़ती गई और आज डांस इंडिया प्लस की जज बन चुकी हैं.

रेमो डिसूजा

रेमो डिसूजा एक बेहतरीन डांसर हैं और उन्होंने फालतू, एबीसीडी और एबीसीडी 2, का निर्माण किया। यह सभी फिल्में पर्दे पर जमकर धमाल मचा चुकी है। रेमो डिसूजा एक बेहतरीन कोरियोग्राफर हैं, जोकि आजकल डांस इंडिया प्लस में दिखाई देते हैं।

LEAVE A REPLY