शादी के एक महीने बाद आई ईशा अंबानी की हल्दी की तस्वीरें, इन तस्वीरों में है सबसे अलग लुक

0
59

12 दिसंबर को देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के चर्चे विदेशों तक में रहे. ईशा की शादी में देश के दिग्गज अभिनेता, नेता और विदेशों के कारोबारियों का जमावाड़ा लगा रहा. शादी में बहुत अलग था जो शायद तब तक किसी शादी में नहीं देखा गया, सोशल मीडिया पर ईशा अंबानी की हर तस्वीर ने लोगों को चौंका दिया. जिनकी तस्वीरें देखकर लोगों ने बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों को भी पीछे कर दिया, लेकिन अभी तक ईशा अंबानी की शादी की धूम खत्म नहीं हुई हैं. जी हां…एक बार फिर से ईशा अंबानी अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं.

अब आप लोगों के दिमाग में ये सवाल जरूर उठ रहा होगा कि आखिर एक महीने बाद ही ये तस्वीर क्यों आई, बल्कि शादी की सारी तस्वीरें तो सामने आ चुकी हैं. जी हां…दरअसल इस तस्वीर में जरूर कुछ खास है तभी ये तस्वीर एक महीने तक छिपाकर रखी गई थी. वैसे तो ईशा की तस्वीरें खास हैं, लेकिन ये तस्वीर कुछ ज्यादा ही खूबसूरत बताई जा रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ईशा अंबानी की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरों ने तो धमाल ही मचा दिया. हर कोई ईशा अँबानी की इस तस्वीर की तारीफ कर रहा है. तस्वीर में आप देख सकते हैं. हल्दी सेरेमनी के अनुसार ईशा और उनके पति आनंद पीरामल ने एक जैसे ही पीले कपड़े पहन रखे हैं.

LEAVE A REPLY