सिडनी के पहले वनडे के लिए संभावित टीम.. उपकप्तान रोहित के इशारे पर बनी पूरी टीम

0
20
भारत ने ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज़ में ऐतिहासिक रूप से हरा दिया हर तरफ सिर्फ भारतीय खिलाड़ियों की जय-जयकार हो रही है. ऐसे में अब वनडे सीरीज़ शुरू हो रही है,, हिटमैन रोहित शर्मा टीम से जुड़ चुके हैं और उपकप्तान के ही इशारे पर इस बार विराट ने टीम बनाई है जो बेहद शानदार और परफेक्ट नज़र आ ऱही है.
रोहित शर्मा की वापसी हुई है, और शिखर भी टीम से जुड़ गए हैं तो शिखर और रोहित ही ओपनिंग करेंगे. इसमें कोई शक नहीं है दोनों ही बल्लेबाज़ अकेले ही कंगारुओं को धूल चटा सकते हैं. तीसरे नंबर पर कप्तान विराट कोहली खेलने आएंगे कोहली को यहां भी रन बनाने होंगे. चौथे नंबर की बात करें तो यहां पर हाल फिलहाल अंबाती रायडू ने अपनी जगह बना ली है,, और रायडू ही चौथे नंबर पर खेलने आएंगे. पांचवे नंबर पर वैसे तो केदार जाधव और दिनेश कार्तिक के रूप में दो बड़े दावेदार हैं,, लेकिन यहीं पर रोहित की पहली छाप दिखी. रोहित के करीबी दिनेश कार्तिक को टीम में रखा गया और कार्तिक पहला वनडे मैच पांचवे नंबर पर खेलेंगे. छठे नंबर पर महेन्द्र सिंह धोनी आएंगे. ये भी बिल्कुल तय है.
अब बात सातवें नंबर की करते हैं तो यहां पर फिर से रोहित की पसंद हार्दिक पांडया की टीम में वापसी हो रही है. हार्दिक सातवें नंबर पर आएंगे और बैटिंग के साथ साथ बॉलिंग में भी दम दिखाएंगे. अब बात करते हैं गेंदबाज़ों की तो हार्दिक पांड्या के टीम में आने के बाद 2 ही तेज गेंदबाज़ खिलाये जा रहे हैं. पहले होंगे भुवनेश्वर कुमार जिन्हें अब तक ऑस्ट्रेलिया दौरे में मौका नहीं मिला और दूसरे तेज गेंदबाज़ होंगे खलील अहमद जो लगातार शानदार खेल दिखा रहे हैं.
स्पिनर्स की बात करे तो स्पिनर खेलेंगे कुलदीप यादव की जगह पक्की है जबकि दूसरे स्पिनर के रूप में युजवेन्द्र चहल और रविन्द्र जडेजा के बीच टक्कर है वैसे चांसेज जडेजा के खेलने के ज्यादा हैं क्योंकि वो बल्ले से भी कमाल दिखा सकते हैं. तो ये है पहले वनडे के लिए टीम,, जिस पर आप भी कमेंट करके अपनी राय देना ना भूलें.

LEAVE A REPLY