इस हैंडसम लड़के के इश्क में दीवानी हो चुकी हैं सोनाक्षी सिन्हा, बॉयफ्रेंड की पहली फिल्म देखने के लिए हैं बेहद उत्साहित

0
16

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी पहली फिल्म से ही इस कदर लोगों पर जादू चलाया कि आज लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं, एक तरफ जहां सोनाक्षी अपनी सुपरस्टार फिल्मों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं तो वहीं दूसरी तरफ वो फिल्मों में कोई भी इंटीमेंट सीन ना करने की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं. सोनाक्षी एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनकी हर फिल्म बिना इंटीमेंट सीन किये हिट गई है, आज हम आपको इस अभिनेत्री की पर्सनल लाइफ से जुड़ा ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर कई आशिकों का दिल टूट सकता है.

जी हां…इन दिनों दबंग गर्ल प्यार के चक्कर में काफी सुर्खियों में हैं. सोनाक्षी किसी सुपरस्टार अभिनेता के लिए दीवानी नहीं हैं बल्कि एक हैंडसम लड़के के प्यार में गिरफ्तार हो चुकी हैं. हां वो बात अलग है कि ये हैंडसम लड़का भी बहुत जल्द बॉलीवुड में धमाल देना वाला है जिसके लिए सोनाक्षी को बेसब्री से इंतेजार हो रहा है.

दरअसल हम जिस हैंडसम लड़के की बात कर रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि न्यूकमर जहीर इकबाल हैं, इकबाल नोटबुक से बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं. नोटबुक सलमान के प्रोडक्शन में तैयार की जा रही है, जहीर के ऑपोजिट मोनीष बहल की बेटी प्रनूतन फिल्म में नजर आयेंगी, जो इस साल 29 मार्च को रिलीज होगी, ऐसे में बॉयफ्रेंड की पहली फिल्म को देखने के लिए सोनाक्षी की बेताबी बढ़ती जा रही है.

LEAVE A REPLY