बुरी खबर- राकेश रोशन के बाद अब विद्या बालन भी इस बीमारी की चपेट में आई, फैंस कर रहे उनके लिए दुआंए

0
21

बॉलीवुड में इन दिनों मानों सेलिब्रिटीज पर एक ना एक आफत मंडरा रही है, 2 दिन पहले ही बॉलीवुड के अभिनेता और निर्माता राकेश रोशन के कैंसर होने की खबर सुनकर लोगों का झटका लगा था, कि आज फिर बॉलीवुड की धाकड़ अभिनेत्री विद्या बालन को लेकर बुरी खबर आई है. हाल ही में विद्या बालन का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया गया था, लेकिन वो अपनी इस बीमारी की वजह से ज्यादा लाइमलाइट में नहीं आई, इतना ही नहीं विद्या बालन इन दिनों ऐसी बीमारी से जूझ रही है लेकिन फिर भी वो अपने काम को लेकर सतर्क हैं.

इस दुखद खबर को बताते बहुत अफसोस हो रहा है कि हमारे लिये दिल और जान से मनोरंजन करने वाली अभिनेत्री विद्या बालन ओसीडी की शिकार हो चुकी हैं. विद्या बालन को ऑब्सेसिव कंपल्सिव डिसऑर्डर हो गया, जिसे मनोवैज्ञानिक समस्या कहा जा सकता है. आम भाषा में इस बीमारी को सफाई का भूत सवार के नाम से भी जान सकते हैं. इस बीमारी में व्यक्ति को सफाई का इस कदर भूत सवार हो जाता है कि अगर उसके हाथ में कोई गंदगी लग जाती है तो वो उसे साफ करके ही मानते है.

विद्या बालन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। विद्या बालन आंध्रप्रदेश के पूर्व सीएम एन.टी.रामाराव की बायोपिक में काम कर रही हैं। इस फिल्म में विद्या बालन एन.टी.रामाराव की पत्नी का किरदार निभाएंगी। इससे पहले विद्या बालन कई सारी हिट फिल्में दे चुकी हैं, जिसमें डर्टी पिक्चर और कहानी सबसे हिट मानी जाती हैं।

LEAVE A REPLY