भारत के 2 बड़े खिलाड़ियों पर लगा बैन.. विराट और रोहित की मुश्किल बढ़ी

0
47
टीम इंडिया इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है टेस्ट सीरीज़ में शानदार जीत के बाद अब नजरें वनडे सीरीज़ पर हैं और वनडे सीरीज़ को भी जीतकर टीम इंडिया इतिहास रचना चाहेगी लेकिन इस बीच टीम इंडिया के 2 बड़े और अहम खिलाड़ियों पर बैन लग गया है. जिसके बाद मुश्किलें बढ़ गई हैं.
असल में हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के कॉफी विद करण में की गईं टिप्पणियों पर विवाद थमता नहीं दिख रहा। दोनों ही खिलाड़ियों पर दो वनडे मैचों का प्रतिबंध लगने की बात चल रही है और बीसीसीआई की अनुशासन समिति ने बैन की सिफारिश कर दी है. ऐसे में कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के सामने असमंजस की स्थिति बनी हुई है कि दोनों को टीम में लिया जाए या फिर नहीं.
प्रशासकों की समिति के प्रमुख विनोद राय ने दोनों पर दो वनडे मैचों के प्रतिबंध की सिफारिश की है। लेकिन साथी सदस्य डायना एडुल्जी ने यह मामला बीसीसीआई की लीगल सेल के पास भेजा है। ऐसे में उन पर बैन लगेगा या नहीं यह साफ नहीं है। असल में हार्दिक पंड्या और केएल राहुल कॉफी विद करण शो में गए थे। जहां महिलाओं पर किए गए कुछ कॉमेंट की वजह से हार्दिक सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए। पंड्या की टिप्पणी को महिला विरोधी करार दी गई. उन्हें कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया. इस पर हार्दिक ने माफी मांग ली थी, मगर बीसीसीआई बैन को लेकर पूरी तरह गंभीर है,, और दोनों पर बैन लगना तय है,, तो ऐसे में दोनों पर बैन लगना ठीक है या गलत…इस पर आप भी कमेंट करके अपनी राय ज़रूर दें.

LEAVE A REPLY