कई महिलाओं के साथ संबंध बनाने को लेकर हार्दिक पांड्या के पिता ने बताई चौंकाने वाली बात

0
19
टीम इंडिया के दो धाकड़ प्लेयर मुश्किलों में फंस चुके हैं..और उन पर बैन लगना तय हो चुका है. हार्दिक पांड्या और के एल राहुल की महिलाओं के खिलाफ अर्मयादित टिप्पणी को लेकर बीसीसीआई बेहद सख्त हो गया है. खासकर हार्दिक पांड्या के कमेंट्स की तो दुनियाभर में आलोचना हो रही है…चर्चित चैट शो में कॉफी विद करण में…हार्दिक ने ना सिर्फ महिला विराधी बाते कही.. बल्कि नस्लभेदी टिप्पणी कर विवाद को और गहरा कर दिया…अब बेटे पर आए संकट को टालने के लिए…हार्दिक पांड्या के पिता हिमांशु पांड्या मीडिया के सामने आए..और बेटे का बचाव किया..
हार्दिक के पिता ने कहा- मेरा बेटा ऐसा कतई नहीं है..जैसा कि दिखाया जा रहा है…वो शो में सिर्फ में दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए गया था…वो बेहद फन लविगं है..और उसकी बातों को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है….हार्दिक के पिता हिमांशु ने आगे कहा- उस चैट शो का नेचर ही ऐसा है…और सेलिब्रिटिज पर्सनल लाइफ पर खुलकर बोलते है…मगर आज तक किसी पर उंगली नहीं उठी..अगर मेरे बेटे ने थोड़ा सा बोल दिया तो इतना बवाव क्यों मचाया जा रहा है….वो तो बस हल्कु फुल्के अंदाज में ये सब बोल गया..
मीडिया के सामने हार्दिक के पिता काफी उदास दिखाए दिए..क्योंकी उन्हें पता है अगर बेटे पर एक बार बैन लगा…तो उसी रूप में वापसी करना थोड़ा मुश्किल होता है…वैसे भी हार्दिक एशिया कप में चोटिल होने के बाद से टीम इंडिया से बाहर ही है…और अब ये नया विवाद हार्दिक के करियर पर बड़ी बाधा बनता दिख रहा है….

LEAVE A REPLY