हरभजन सिंह ने अश्विन के लिए कहा कुछ ऐसा.. फिर तो हो गया बवाल..

0
16
टीम इंडिया के मौजूदा दिग्गज स्पिनर आर. अश्विन पर टर्बनेटर हरभजन सिंह की टिप्पणी ने विवाद खड़ा कर दिया है, और कहा तो यहां तक जा रहा है,,, कि भज्जी अश्विन से जलते हैं,, क्योंकि अश्विन की ही वजह से भज्जी को टीम से बाहर होना पड़ा था.
असल में हरभझन के बयान पर टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी फारुख इंजिनियर ने उनकी आलोचना की। मुंबई में फारुख ने कहा, ‘क्या आपने अश्विन को लेकर हरभजन सिंह का कॉमेंट पढ़ा। वह गलत बात कर रहे हैं। इंजिनियर ने कहा, ‘अश्विन महान गेंदबाज हैं। मुझे लगता है कि हरभजन सिंह अश्विन के आलोचक हैं। आप पब्लिक में किसी के भी खिलाफ गलत भाषा का इस्तेमाल नहीं कर सकते। वह भी एक ऑफ स्पिनर के खिलाफ जिसने हाल ही में आपको रिप्लेस किया हो। यह ऐसा ही है कि महेंद्र सिंह धोनी ऋषभ पंत की आलोचना करें। यह क्रिकेट नहीं है।
असल में हरभजन ने कहा था कि अश्विन ऑस्ट्रेलिया में घायल हो गए, जबकि टीम को उनकी ज़रूरत थी. इसके बाद भज्जी ने कहा कि कुलदीप ने मौका मिलने पर शानदार खेल दिखाया और कुलदीप टेस्ट में भी पहले स्पिनर बन सकते हैं साथ ही जडेजा ने भी अच्छा खेल दिखाया. भज्जी ने कहा कि अब अश्विन टेस्ट में भी तीसरी पसंद होंगे.
वैसे आपको बता दें, कि जब अश्विन को टीम इंडिया में मौका मिला तो भज्जी को टीम से बाहर जाना पड़ा और लोग मानते हैं,, कि भज्जी इसी बात की खुन्नस अश्विन से रखते हैं इसीलिये अश्विन के खिलाफ़ ऐसा कहते हैं क्योंकि अश्विन के रिकॉर्ड्स भज्जी से कहीं बेहतर और शानदार हैं.

LEAVE A REPLY