उत्तराखंड- 2 साल पहले अपार्टमेंट में हुई आंचल पांधी की मौत का मामला फिर से हुआ ताजा, आज सीबीआई हाईकोर्ट को देगी जवाब

0
60
उत्तराखंड में राजपुर रोड स्थित एक अपार्टमेंट में फरवरी 2017 की रात हुई आंचल पांधी की मौत का किस्सा अभी तक नहीं सुलझा. एक तरफ पुलिस के साथ सीबीआई इसे आत्महत्या बताकर खुद से पल्ला झाड़ रही है, वहीं दूसरी तरफ परिवार वाले गलत आरोप बताकर होईकोर्ट तक पहुंच गये. परिवार वालो का कहना है कि आंचल आत्महत्या कर ही नहीं सकती है, साथ ही परिवार वालों ने सीबीआई पर आरोप लगाते हुए कहा कि सीबीआई जांच करना ही नहीं चाहती है इसलिए ऐसे आरोप बता रही है.
परिजनों की बात सुनकर हाईकोर्ट ने सीबीआई को जांच के आदेश दिये लेकिन सीबीआई फिर भी विवेचनाओं का बोझ बताकर पांधी हत्याकांड की जांच लेने में आनाकानी कर रही थी. नैनीताल हाईकोर्ट की अवहेलना करने वाली सीबीआई के खिलाफ हाईकोर्ट सख्ती से पेश आई और शुक्रवार यानि आज जबाव पेश करने के आदेश दिये.सूत्राें के मुताबिक सीबीआई टीम वृहस्पतिवार को जवाब दाखिल करने के लिए हाईकोर्ट रवाना हो गई है.
सीबीआई ने आंचल के पिता को लखनऊ क्राइम ब्रांच में दर्ज हुए मुकदमें की कॉपी भी उपलब्ध करा दी है. साथ ही आंचल का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर के बयान भी दर्ज कर लिये हैं, अब देखना होगा सीबीआई के जबाव में क्या सामने आता है.

LEAVE A REPLY