बड़ी खबर- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी वनडे से बाहर हुए हार्दिक और पांड्या

0
45
हार्दिक पांड्या और एल के राहुल कई महिलाओं के साथ संबंध बनाने वाले बयान को लेकर बुरी तरह फंस गये हैं, अभी तक आपने देखा सोशल मीडिया पर इन दोनों क्रिकेटर्स के खिलाफ तरह-तरह की अलोचनाओं की बाढ़ आई हुई है. हालांकि हार्दिक पांड्या ने अपने इस बेतुके बयान को लेकर सभी से मांफी भी मांगी है, लेकिन उनकी ये गलती बीसीसीआई को बिल्कुल भी रास नहीं आई. दोनों क्रिकेटर्स को ऐसी गलती करने पर कल यानि 12 जनवरी को खेले जाने वाले वन-डे से बाहर कर दिया गया है.

खबरों के अनुसार पता चला है बीसीसीआई के COA ने दोनों खिलाड़ियों को वन-डे से बाहर करने का फैसला किया है. सिडनी में खेले जाने वाले पहले वन-डे में ये दोनों खिलाड़ी नजर नहीं आयेंगे. पता ये भी चला है कि दोनों खिलाड़ियों को 15 दिनों तक के लिए जांच समिति बिठाई जा सकती है, तभी आगे खेलने के लिए फैसला लिया जायेगा. साथ ही अब से क्रिकेटर्स का इन शो में जाने पर साफ-साफ रोक लगा दी गई है.

जैसा कि आप जानते ही हैं कि टीवी शो कॉफी विद करण में हार्दिक पांड्या और एल के राहुल पहुंचे थे जहां उन्होंने सेक्स लाइफ को लेकर चौंका देने वाले खुलासे किये. एल के ने जहां कमरे में कंडोम मिलने की बात बताई तो हार्दिक सेक्स करने के बाद अपने माता-पिता से बोला कि मैं सेक्स करके आया हूं. दोनों खिलाड़ियों इस घटियां बयानों की खूब चर्चा की जा रही है.

LEAVE A REPLY