आखिर क्यों शिखर धवन को करनी पड़ी तलाकशुदा और दो बच्चों की मां से शादी? वजह जानकर हैरान हो जायेंगे

0
70

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की लव स्टोरी तो आप हर रोज ही देखते होंगे. कभी आपको इनकी लव स्टोरी देख असली प्यार से भी भरोसा उठ जाता होगा, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे मशहूर क्रिकेटर का ऐसा सच्चा प्यार दिखाने जा रहे हैं जिसे देख आपको भी अपने किसी चाहने वाली की याद आ जायेगी. दरअसल हम जिस क्रिकेटर की बात कर रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि शिखर धवन हैं. शिखर धवन की पर्सनालिटी देख लोगों को यही लगता होगा कि उनकी पत्नी भी हॉट और सेक्सी होंगी…जी हां, शिखर धवन की पत्नी भी बेहद खूबसूरत और हॉट हैं, लेकिन वो पहले से ही शादीशुदा और 2 बच्चों की मां हैं. शादीशुदा और दो बच्चों की मां से शादी करने वाले शिखर धवन से हर कोई सवाल उठाता है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया, लेकिन बहुत कम लोग ही इसके पीछे की वजह जानते होंगे, तो चलिए जान ही लीजिए शिखर धवन की शादी से जुड़ा ये राज….

सोशल मीडिया के माध्यम से शिखर की बातचीत आएशा से हुई और ये बातचीत इस कदर आगे बढ़ गई थी कि दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था. हैरानी तो तब हुई जब आएशा ने शिखर को अपने तलाक और दो बच्चों के बारे में बताया ही नहीं था. जब शिखर आएशा से मिले तो उन्होंने बताया कि उनका तलाक हो चुका है और उनके दो बच्चे भी हैं. प्रेमिका के मुंह से ये बात सुनकर भी शिखर धवन पीछे नहीं हटें और फिर शिखर ने आएशा को बेहद खूबसूरत जबाव दिया.

शिखर ने कहा तो क्या हुआ मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, उसके बाद तो मानों आयशा की किस्मत ही खुल गई. शिखर का ये अंदाज देखकर आयशा को भी उनसे प्यार हो गया और फिर शिखर ने 30 अक्टूबर 2012 को उनसे शादी कर ली. आपको बता दें, आएशा शिखर से 7 साल बड़ी हैं, लेकिन कहते हैं ना कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती है वैसा कि शिखर ने किया., आज इस जोड़ी की तारीफ ना केवल भारत में की जाती है बल्कि ऑस्ट्रेलिया में भी की जाती है, क्योंकि शिखर की पत्नी ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली हैं, उन्हें शुरू से खेलों में रुचि थी जिसकी वजह से उनकी मुलाकात शिखर से हुई थी.

LEAVE A REPLY