सिडनी में दिखा धोनी का वही पुराना अंदाज़… 18 महीने बाद लगाया हेलीकॉप्टर शॉट

1
49
सिडनी वनडे में टीम इंडिया को मुश्किल हालात से बाहर निकालने में धोनी और रोहित का बड़ा योगदान रहा,, इस दौरान दोनों ने शुरुआत बेहद धीमी की, लेकिन एक बार आंखें जम गई फिर तो कमाल की बैटिंग की यही नहीं धोनी ने तो 18 महीने बाद हेलीकॉप्टर शॉट के दर्शन भी करा दिये.
महेन्द्र सिंह धोनी के सामने नाथन लॉयन थे,, लॉयन के ओवर की चौथी बॉल पर बिल्कुल धोनी ने उसी पुराने अंदाज़ में शॉट खेला,, जिसके लिए माही जाने जाते थे,,,, धोनी ने कदमों का इस्तेमाल किया,, और बॉल बिल्कुल पैरों के पास आकर गिरी,, फिर धोनी ने हेलीकॉप्टर शॉट के अंदाज़ में बॉल को पिक किया,, और लॉन्ग ऑन बाउंड्री से बाहर 6 रन के लिए भेज दिया,,, यही नहीं धोनी ने स्टैंड्स पर भी करीब 25 लाइन ऊपर तक बॉल पहुंचा दी,, और 2017 में वेस्टइंडीज़ के खिलााफ लगाये शतक के बाद,, धोनी ने करीब 18 महीने बाद अपना वही पुराना वाला अंदाज़ दिखाया,,,, जिसमें माही ने हेलीकॉप्टर शॉट के दर्शन करा ही दिये,,, तो धोनी के इस कमाल पर आप क्या कहेंगे,, आप भी कमेंट करके अपनी राय ज़रूर दें,,,

1 COMMENT

  1. Simply desire to say your article is as astounding. The clearness on your publish is simply cool and i could suppose you are a professional in this subject. Fine with your permission allow me to grab your RSS feed to keep up to date with forthcoming post. Thank you 1,000,000 and please continue the rewarding work.

LEAVE A REPLY