उत्तराखंड के इस बीजेपी नेता के ठिकानों पर पड़ा आयकर विभाग का छापा, यहां देखिये कौन है ये नेता

0
46
देहरादून के बड़े कारोबारी और बीजेपी नेता अनिल गोयल के घर तड़के सुबह हंगामा मच गया जब आयकर विभाग की टीम ने गोयल के साथ उनके सहयोगी यमुनानगर के श्यामलाल गर्ग के ठिकानों पर छापा मारा. काफी समय से इस बीजेपी नेता और सहयोगी के खिलाफ सूचनाएं मिल रही थीं जिसके बाद आयकर विभाग ने इनके ठिकानों पर छापा मरकर दास्तावेजों को खंगाल डाला.
टीम ने पुलिस टीम के साथ सुबह-सुबह ही दोनों के ठिकानों पर खोजबीन के लिए पहुंच गई थी जहां पहुंचते ही टीम ने कर्मचारियों से उसके शोरूम की चाबी मांगी, जिन्होंने पास ना होने की बात कहकर टीम का एक घंटे तक समय बर्बाद किया. पुलिस और अधिकारियों की भीड़ देखकर लोगों को भीड़ लगना शुरु हो गई उसके बाद मीडिया भी पहुंच गई, जिसके बाद पता चला कि गोयल का परिवार टीम को चाबी ना देकर भीड़ने लगी, जिसके बाद टीम को सख्ती कर जांच करनी पड़ी.

टीम एक-एक करके उन सभी ठिकानों पर पहुंची जहां गोयल और गर्ग ने अपना कारोबार खड़ा कर रखा था. टीम को पता चला था कि दोनों व्यापारी मिलकर अघोषित निवेश, आयकर चोर, अनाधिकृत लेनदेन और पेनी स्टॉक्स करते थे जिसके बाद विभाग ने दोनों के ठिकानों में छापा मारा, हालांकि टीम को अभी कुछ मिला तो नहीं है लेकिन तीन दिन तक जांच करने आदेश दिये.

LEAVE A REPLY