शर्मनाक- सुहागरात वाली रात युवक ने पत्नी समझकर इसके साथ बनाये संबंध, सुबह में ऐसे हुआ खुलासा

0
36

डेनमार्क में एक युवक ने नशे की हालत में अश्लीलता की हदें ही पार कर दीं. युवक अपनी शादी के जश्न में इस कदर मग्न हो गया था कि वो अपनी नई नवेली दुल्हन को ही भूल गया, हैरानी तो तब हुई जब सुबह में युवक को पता चला कि रातभर उसके बिस्तर पर उसकी पत्नी नहीं बल्कि कोई और ही था, जानिए आखिर पत्नी की जगह युवक ने किसके साथ सुहागरात मना ली…

इस युवक ने पत्नी को समझकर अपनी बेटी के साथ ही संबंध बना लिये, सुनकर आपको भी हैरानी हुई होगी, लेकिन रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली ये घटना बिल्कुल सच बताई जा रही है. दरअसल युवक ने अपनी दूसरी शादी की जिसमें उसने अपनी पहली पत्नी की 20 साल की बेटी को इन्वाइट किया था. बेटी भी अपने पिता की दूसरी शादी में शामिल होने आई और उसने खूब मस्ती की. साथ बेटी ने पिता के साथ खूब शराब भी पी.

शराब पीने के बाद लड़की अपने कमरे में भी जाने की हालत में थी, उसके पिता ने उसे बहुत उठाने की कोशिश की लेकिन वो भी उसे उसके कमरें तक नहीं पहुंचा पाये. जिसके बाद पिता बेटी और दूसरी पत्नी के बीच सो गया. पिता भी शराब के नशे में इस कदर धुत्त था कि उसने पत्नी समझकर अपनी बेटी के साथ सेक्स कर लिया. लड़की का कहना है कि जब उसने रात में विरोध किया तो उसके पिता ने मारपीट की.

बेटी ने पिता की इस घिनौनी हरकत को कोर्ट तक पहुंचा दिया, जहां पिता को दोषी पाये जाने पर ढाई साल की सजा सुनाई गई. पिता का कहना है कि मुझे बिल्कुल याद नहीं कि मैंने पत्नी समझकर अपनी बेटी के साथ सेक्स किया, हालांकि पिता ने अपनी इस गलती को मानते हुए बेटी से माफी भी मांगी लेकिन बेटी पिता से रिश्ता खत्म कर चली गई.

LEAVE A REPLY