खेलते-खेलते ही आ गया हार्ट अटैक…क्रिकेटर की मैदान में ही हो गई मौत

1
45
क्रिकेट के मैदान में कई खिलाड़ियों के साथ अनहोनी हो जाती है..जिसमें से फिलिप ह्यूज की मौत को शायद ही कोई भुला पाए…इसके बाद भी कई क्रिकेटर्स मैदान में ही भयंकर एंजरी का भी शिकार हुए…मगर गोवा में एक मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ…जिसने हर किसी को हैरान कर दिया..यहां मैदान में बैटिंग करते वक्त खिलाड़ी को हार्ट अटैक आ गया और वहीं पिच पर ही उसकी मौत हो गई.
पूर्व रणजी क्रिकेटर राजेश घोडगे दक्षिण गोवा के मार्गावो कस्बे में एक स्थानीय टूर्नामेंट खेल रहे थे…वो बल्लेबाजी कर रहे थे…इसी दौरान अचानक वो गिर पड़े,,,आनन फानन में उन्हें पास ही के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया…मगर वहां उनकी मौत हो घई… टूर्नामेंट का आयोजन कराने वाले मार्गावो क्रिकेट क्लब के सचिव पूर्व भाम्ब्रे के मुताबिक मैच के दौरान घोडगे ने 30 रन बनाए और नॉन स्ट्राइकर एंड पर गए …जहां वो अचानक से गिर गए…ये सब इतनी जल्दी हुआ किसी को समझ ही नहीं आया.
घाटगे 46 साल के थे…और उन्हें स्वास्थ्य संबंधी कोई समस्याएं नहीं थी. घोडगे ने गोवा के लिए दो रणजी मैच खेले हैं और 1990 के दशक में कई एक दिवसीय मैचों में राज्य का प्रतिनिधित्व किया है…वहां मौजूद अन्य क्रिकेटर्स की माने तो..वो लगभग हर रोज क्रिकेट खेलते थे…उनका यूं चले जाना किसी सदमे से कम नहीं है.

1 COMMENT

  1. I am extremely impressed with your writing skills as well as with the layout on your blog. Is this a paid theme or did you modify it yourself? Anyway keep up the excellent quality writing, it’s rare to see a nice blog like this one today..

LEAVE A REPLY