शो में बच्चे की ये बात सुनकर रो पड़ी शिल्पा, कहा-मैं उठाऊंगी तुम्हारी पढ़ाई का खर्च

0
12

देश में बहुत से ऐसे बच्चे हैं जो कई मुश्किलों का सामना कर मंजिल तक पहुंच पाते हैं ऐसा ही डांस रिएलिटी शो सुपर डांसर-3 के तेजस वर्मा हैं. 9 साल के तेजस वर्मा का ये टेलेंट देख उनके माता-पिता ने उन्हें रिएयलिटी शो तक पहुंचाने में कई मुश्किलों का सामना किया, हम तो उनकी परेशानियों का अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं लेकिन जब स्टेज पर खड़े बच्चे ने अपने घर के हालात बताये तो शिल्पा फूट-फूटकर रोने लगी. इतनी ही नहीं बच्चे की कहानी सुनकर शिल्पा ने उसकी पढ़ाई का खर्च उठाने की बात भी कही.

सुपर डांस-3 के स्टेज पर जब तेजस वर्मा परफोर्मेंस करने पहुंचे तो तीनों जज अनुराग बासु, गीता कपूर और शिल्पा शेट्टी की तेजस पर से निगाहें ही नहीं हटीं, एक पल के जजों को लगा कि वो इतने छोटे से बच्चे में इतना बड़ा टेलेंट देखकर सपना देख रहे हैं लेकिन जब बातचीत का सिलसिला आया तो पूरी महफिर आंसू के सहलाब में डूब गई. तेजस के माता-पिता ने तेजस की ऐसी बातें बताई कि सभी लोगों की आंखें नम हो गईं.

तेसज की जबरदस्त परफोर्मेंस देखकर उनके माता-पिता को स्टेज पर बुलाया गया. तेजस के माता-पिता के तालियां बजाई गईं वहीं जब माता-पिता ने बताया कि तेजस पूरे घर में बहुत होशियार है, वो 2 साल से अपना खर्च चला रहा है, इतना ही नहीं तेजस अपने भाई की पढ़ाई का भी खर्च उठाता है अब तो ये बात सुनकर शिल्पा अपने आंसू रोक ही नहीं पाई और कहने लगी अब से तेजस की पढ़ाई का खर्च में उठाऊंगी, तेजस बहुत टैलेंटेड है लेकिन कभी-कभी प्रेशन की वजह से टैलेंट पीछे रह जाता है, शिल्पा के इस बात का सभी लोगों ने सम्मान किया.

LEAVE A REPLY