इन भूतिया रेलवे स्टेशनों पर कहीं आती है ट्रेन के दरवाजे खटकाने की आवाज तो कहीं खुद हिलती है पटरी

0
43

आज के समय में लोग भूत-प्रेत के होने का विश्वास नहीं करते हैं, लेकिन हम आपको दुनिया की ऐसी 3 जगहें बता दें जहां का हाल देखकर आप दावे के साथ दोबारा वहां से गुजरने से भी डरने लगेंगे. अभी तक आपने घरों में या फिर पुरानी हवेलियों में भूत-प्रेत होने की खबर सुनी थी लेकिन आज आप पहली बार रेलवे स्टेशन पर भूतों का सांया देखेंगे.

 

पेटींयोनेस रेलवे स्टेशन

मैक्सिकों के पेटींयोनेस रेलवे स्टेशन से गुजरना किसी मौत को बुलावा देने से कम नहीं है. इस स्टेशन एक सुरंग के बीच से निकलती हैं. सुरंग में घुसते ही ट्रेन में खटपट और दरवाजे खटखटाने की आवाजें आने लगती हैं जिसकी वजह से लोग इस स्टेशन से निकलना पसंद नहीं करते हैं.

 

बी शान एमआरटी रेलवे स्टेशन

ये रेलवे स्टेशन सिंगापुर का है जहां जिसके नीचे कब्र होने की बात कही गई था. इस रेलवे स्टेशन पर कई सारे हादसे होने के बाद से इस रेलवे स्टेशन को गिरा दिया जा चुका है लेकिन फिर भी लोग यहां से निकलने में डरते हैं. बताया जाता है कि यहां कई बार पटरियां हिलती हुई दिखाई दे चुकी हैं.

एडीसकोम्बी रेलवे स्टेशन

इंग्लैंड के एडीसकोम्बी रेलवे स्टेशन आज भी हॉन्टेड माना जाता है. बताया जाता है कि जब से इस स्टेशन पर ट्रेन ड्राइवर की मौत हुई है तब से उसकी आत्मा यहां भटकती रहती है और हादसे होते रहते हैं. जिसकी वजह से लोग इस स्टेशन पर रुकना तो छोड़ो को निकलने से भी डरते हैं.

LEAVE A REPLY