जसलीन को लेकर अनूप ने कहे दी दिल की बात, कहा- भगवान ये इच्छा पूरी कर दे फिर वो भी वैलेंटाइन मना सकें

0
25

बिग बॉस-12 इस बार का महा फ्लॉप शो रहा है, और अगर लोगों ने इस बार का बिग बॉस-12 थोड़ा भी देखना चाह तो कुछ पसंदीदा और दिलचस्प जोड़ियों की वजह से…जिसमें से एक जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन मथारु की थी. इस जोड़ी की रोचक कहानियां सुनकर लोग तो हैरान ही रहे थे. लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा था कि 65 साल के अनूप 28 साल की जसलीन के साथ रिलेशनशिप में रह सकते हैं. हालांकि बाद में इनकी फेक लव स्टोरी का दोनों ने खुद खुलासा किया था दोनों ने एक-दूसरे को गुरु और शिष्य ही बताया था. उस वक्त लोगों का ध्यान खींचने के लिए अनूप और जसलीन ने रिलेशनशिप का नाम दिया था और खूब सुर्खियों बटोरी वहीं एक बार फिर से ये जोड़ी सुर्खियों में आ गई वो भी वैलेंटाइन्स के मौके पर… जानना नहीं चाहेंगे कि वैलेंटाइन्स के मौके पर अनूप ने जसलीन के लिए क्या ख्वाहिश रखी है.

 

काफी दिन तक लोगों के दिमाग में इस जोड़ी को लेकर सवाल उठते रहे, लेकिन अब साफ हो गया कि आखिरकार अनूप जसलीन का इतना ख्याल क्यों रखते थे. दरअसल वैलेंटाइन के मौके पर अनूप ने जसलीन को लेकर एक ख्वाहिश जताई है. अनूप ने कहा कि मैं हमेश से ही जसलीन का अच्छा चाहता हूं. उसके लिए सब कुछ करता हूं और करुंगा भी…यहां तक अनूप ने ये भी कहे दिया कि वो जसलीन के लिए जल्दी एक अच्छा लड़का ढूंढेंगे. अनूप ने भगवान से प्रार्थना करते हुए कहा कि जल्दी जसलीन को अच्छा लड़का मिले जिसके साथ वो भी वैलेंटाइन-डे मना सकें.

 

 

अब जिन लोगों के दिमाग में जसलीन और अनूप के रिश्तें को लेकर कुछ भी शक है तो खत्म कर दें, क्योंकि जिस तरह से अनूप ने जसलीन को लेकर बयान दिया है वो किसी बाप-बेटी से कम नहीं है. वैसे भी जसलीन अनूप की बेटी की उम्र की है तो ऐसे में उसके लिए लड़का ढूंढने की बात कोई बुरी भी नहीं है. इसका खुलासा तो वो पहले ही कर चुके हैं उन्होंने बताया था कि शो की टीआरपी के लिए कपल बनने का प्लान बनाया था.

 

LEAVE A REPLY