वायरल हो रहा मुकेश अंबानी के बेटे की शादी का म्यूजिकल कार्ड, वीडियो में देखिये कार्ड की खासियत

0
23

भारत के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी वैसे भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं इस बार फिर से वो बेटे की शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. एक बार फिर मुकेश अंबानी के घर की शादी देश की नंबर वन शादियों में एक होने जा रही हैं. जैसा कि आपने देखा कि कुछ महीने पहले मुकेश अंबानी ने अपनी लाडली बेटी ईशा की शादी की थी जिसकी धूम विदेशों तक में थी. वहीं इस बार बेटे की शादी में भी कुछ नया होने वाला है और इसकी शुरुआत आकाश अंबानी के शादी के कार्ड से हो चुकी है. जी हां…बेटी की शादी का म्यूजिकल कार्ड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. शादी के कार्ड की वीडियो देखकर आपकी मन खुश हो जायेगा.

 

 

9 मार्च को आकाश अंबानी और श्लोका महेता शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी का कार्ड मुकेश अंबानी और नीता अंबानी मुंबई स्थित सिद्धिविनायक मंदिर लेकर पहुंचे जहां उन्होंने गणपति की पूजा कर उनका आशीर्वाद लिया. आकाश की शादी के कार्ड को स्पेशल और खूबसूरत बनाया गया है. जैसा कि आप जानते ही हैं कि अंबानी परिवार किसी भी काम की शुरुआत भगवान के आशीर्वाद से करते हैं. कार्ड को भी ट्रेडिशनल स्टाइल में बेहद खूबसूरत बनाया गया है.
वीडियो में आप कार्ड को देख सकते हैं कि किस तरह से कार्ड के सबसे ऊपर राधा-कृष्ण की मनमोहक तस्वीर बनाई गई है. उसके बाद मांगलिक कार्यक्रमों के लिए एक लाल रंग का बॉक्स बनाया गया है जिसे खोलने पर बांसुरी की मधुर आवाज सुनाई देती है. कार्ड के अंदर कई कार्ड बनाये गये हैं उन सभी में गणेश और राधा-कृष्ण की तस्वीर बनी है.
आपको बता दें, 9 मार्च को दोपहर 3:30 बजे मुंबई के ट्रिडेंट में बारात इक्ट्ठा होगी। बारात ट्रिडेंट से निकलकर बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर जाएगी। साढ़े 6 बजे यहां मेहमान के लिए नाश्ते का इंतजाम होगा। शाम साढ़े सात बजे शादी का कार्यक्रम शुरू होगा जबकि 10 मार्च को वेडिंग सेलिब्रेशन होगा.

 

LEAVE A REPLY