सावधान- ऑनलाइन खाना आर्डर करने पर कहीं डिलीवरी ब्वॉय झूठा खाना ला रहा, तो कहीं खाने में निकल रहा खून से लथपथ…

0
20

हाल ही में आपने देखा होगा सोशल मीडिया पर डिलीवरी ब्वॉय द्वारा खाना झूठा करने की वीडियो खूब वायरल हो रहा था. तमिलनाडु के मदुरई में जोमेटो का डिलीवरी ब्वॉय रास्ते में खाना खोलकर खाता दिखा और फिर उसे उसी तरह से पैक कर रहा था. जोमेटो के डिलीवरी ब्वॉय की इस हरकत के पीछे खूब हंगामा मचा और जोमेटो ने खाने की पैकिंग में भी बदलाव किया, जिसे सिर्फ एक ही बार खोला जा सकता है. इतना ही नहीं डिलीवरी ब्वॉय को नौकरी से भी निकाल दिया गया था. अभी तक ऑनलाइन फूड का ये माजरा लोग भूल भी नहीं पाये कि एक बार फिर स्विगी के खाने में कुछ ऐसा निकला कि देखकर आपको उल्टियां आने लगेंगी और दोबारा ऑनलाइन खाना मंगवाने के लिए आप दस बार सोचेंगे जरूर…

 

 

दरअसल चेन्नई के रहने वाले एक व्यक्ति ने ऑनलाइन रेस्टोरेंट स्विगी से खाना आवर्ड किया जो आजकल काफी डिमांड में है. ज्यादातर लोग स्विगी से खाना आवर्ड करते हैं वैसे ही इस शख्स ने चाउमीन आवर्ड की. व्यक्ति ने चाउमीन आधी खा भी ली थी कि तभी नीचे को व्यक्ति को खून से लथपथ बैंडेज मिला. यकीनन इतना सुनकर आपका दिमाग घूम गया होगा तो सोचो उस व्यक्ति के दिमाग में ना जाने क्या चल रहा होगा. व्यक्ति का दिमाग खराब हो गया और उसने रेस्टोरेंट में शिकायत की वो तो की साथ ही व्यक्ति ने फेसबुक पर चाउमीन के साथ बैंडेज का फोटो शेयर किया. लोगों ने व्यक्ति के इस पोस्ट ऑनलाइन फूड को लेकर गुस्सा भी जताया.

 

 

व्यक्ति ने स्विगी और रेस्टोरेंट के खिलाफ शिकायत करना चाह तो स्विगी पर चेट के अलावा कॉल का कोई ऑपशन ही नहीं दिया गया. जिसके बाद जब व्यक्ति ने फेसबुक पर स्विगी के खिलाफ गुस्सा जताया तो स्विगी ने जवाब देते हुए लिखा “हम जानते हैं कि ग्राहक स्वास्थ और सुरक्षा के लिए स्विगी का भरोसा करता है और हम खाने की साफ सफाई को लेकर रेस्टोरेंटों से बात करेंगे। आपको जो परेशानी हुई उसका हमें खेद है। इस तरह की खराब सेवा बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी। स्विगी के साथ रेस्टोरेंट का लाइसेंस रद्द कर दिया गया है”

LEAVE A REPLY