एक्ट्रेस की आत्महत्या का हुआ चौंका देने वाला खुलासा, शूटिंग छोड़कर पार्लर पर काम करने लगी थी

0
40

तेलुगू टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री नागा झांसी ने हैदराबाद स्थित अपने घर में सुसाइड कर ली. 5 फरवरी को अभिनेत्री का शव उसके घर में फांसी के फंदे से लटका देख भाई के पैरो तले जमीन खिसक गई. अभिनेत्री के भाई दुर्गा प्रसाद ने बताया कि वो किसी काम से बाहर गया था जब घर वापस लौटा तो दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई जबाव नहीं आया. काफी देर तक बाहर खड़े रहने के बाद भाई ने पड़ोसियों को बुलाया और दरवाजा तोड़कर अंदर जाकर देखा तो नागा का शव पंखे से झूल रहा था, वहीं काफी खोजबीन के बाद पता चला कि नागा ने आत्महत्या बॉयफ्रेंड सूर्या की वजह से की थी.

 

नागा की मौत के बाद जब पुलिस ने नागा का मोबाइल चेक किया तो सूर्या तेजा से कॉन्टेक मिला जिससे ज्यादा बातचीत होती थी. बताया जा रहा है कि नागा मोबाइक की दुकान पर काम करने वाले लड़के सूर्या तेजा से प्यार कर बैठी थीं. दोनों का नजदीकियां इतनी ज्यादा बढ़ गई थीं कि नागा ने शादी करने का फैसला कर लिया था. जब नागा ने शादी की बात की तो सूर्या ने शूटिंग छोड़ने की शर्त रखी. नागा ने इस शर्त को भी स्वीकार करते हुए पार्लर पर काम करने लगी थी लेकिन फिर भी सूर्या नागा पर शक करना नहीं कम पा रहा था और आये दिन नागा से लड़ाई-झगड़ा करता था जिसके बाद नागा ने आत्महत्या की. पुलिस ने नागा के ब्वॉयफ्रेंड को आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए गिरफ्तार कर लिया है. अदालत ने सूर्या तेजा को दो सप्ताह की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

 

 

अभिनेत्री के करियर की बात करें तो आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में रहने वाली झांसी मां टीवी पर आने वाले पवित्र बंधन के अलावा कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी है. अभिनेत्री तेलुगू टीवी सीरियल में अच्छी पहचान बना रखी थी, नागा के निधन के बाद से तेलुगू फिल्म जगत में शोक की लहर दौड़ गई है.

LEAVE A REPLY