कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा का सुसाइड.. यहां से मिली चौंकाने वाली जानकारी

0
113

कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले काफी दिनों से विवादों में चल रहे थे,, और कपिल शर्मा का कई लोगों केसाथ झगड़ा भी हुआ था,, मगर अब जो कपिल शर्मा को लेकर खबर आ रही है,,, वो बेहद चौंकाने वाली है,, कपिल शर्मा के फैंस को ये खबर सन्न कर सकती है,,, क्योंकि ये बात किसी और ने नहीं,, बल्कि कपिल की ही एक्स गर्ल फ्रेंड ने बताई है।

कपिल शर्मा की मानसिक हालत ठीक नहीं है। वे कभी भी सुसाइड कर सकते हैं। यह कहना है कपिल की पूर्व मैनेजर और एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस का। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान ये चौंकाने वाला बयान दिया। कपिल ने प्रीति, उनकी बहन नीति और एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के एडिटर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। कपिल ने इसे लेकर कई ट्वीट्स भी किए थे। इसके बाद ही प्रीति का ये हैरान करने वाला स्टेटमेंट सामने आया है।

प्रीति ने इस बातचीत में कहा कि कपिल की हालत पिछले कुछ महीनों से बेहद खराब चल रही है। उनके मन में अक्सर सुसाइड का ख्याल आता रहता है। प्रीति ने यह संदेह भी जताया है कि कपिल सिर्फ में डिप्रेशन नहीं हैं, बल्कि वे बाईपोलर या सिजोफ्रेनिया जैसी बीमारी से भी ग्रस्त हैं। प्रीति के मुताबिक, जब वे कपिल की मैनेजर थीं, तब वे न केवल शो, बल्कि उनकी लाइफ को भी मैनेज कर रही थीं।

प्रीति ने बातचीत में कपिल को समझदार बताते हुए कहा कि हो सकता है कि उनके फोन से ट्वीट उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ ने लिए हों। उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि कपिल ने ऐसा किया होगा। हो सकता है कि उसकी गर्लफ्रेंड गिन्नी या किसी और ने उनके फोन से यह हरकत कर दी हो।” प्रीति की मानें तो अगर गिन्नी ने कपिल के फोन से ट्वीट किए हैं तो उन्हें उनपर और उनकी च्वॉइस पर तरस आता है।

LEAVE A REPLY