JIO यूजर्स के लिए खुशखबरी, कंपनी ने मचाया ऐसा धमाल कि जानकर खुशी से झूम उठेंगे

1
52

रिलायंस जियो को टेलीकॉम मार्केट में आये अभी कुछ ही वक्त हुआ होगा कि जियो ने मशहूर कंपनियों को पछाड़ दिया. ग्राहक जियो का इस्तेमाल धड़ल्ले से कर रहे हैं. जियो आये दिन ग्राहकों के लिए नई से नई स्कीम लागू करती है जिसका लाभ ग्राहक भरपूर उठाते हैं, वहीं इस बार फिर से कंपनी ने ग्राहकों को खुश करने के लिए ऐसा धमाल मचाया है जिसे जानकर यूजर्स खुशी से झूम उठेंगे. अगर आप जियो इस्तेमाल कर रहे हैं तो ये जियो से जुड़ी ये जानकारी जरूर जानें…

 

खबरों के अनुसार पता चला है कि जियो के सब्सक्राइबर में काफी इजाफा हुआ है. जियो ने दिसंबर महीने में अपने सब्सक्राइबर बेस को बढ़ाया था. TRAI द्वारा जारी किये गये आंकड़ों में जियो का सब्सक्राइबर बेस इतना ज्यादा बढ़ गया है कि बाकी कई कंपनियों का यूजर बेस गिरा है. मतलब बाकी कंपनी वोडाफोन, Airtel के यूजर्स जियो की तरफ खीचते चले आ रहे हैं.

 

रिपोर्ट के मुताबिक Reliance Jio ने 85.6 लाख सब्सक्राइबर दिसंबर महीने में और जोड़े हैं.इससे उसके यूजर्स का बेस बढ़कर 28.01 करोड़ हो गया है. वहीं ट्राई के रिपोर्ट के मुताबिक Vodafone Idea सब्सक्राइबर बेस के हिसाब से सबसे बड़ा टेलीकॉम ऑपरेटर बना हुआ है. कंपनी को 23.32 लाख सब्सक्राइबर्स खोए हैं. अब कंपनी के 41.87 करोड़ सब्सक्राइबर्स हैं.

 

वहीं Airtel का कुल सब्सक्राइबर बेस की बात करें तो Airtel के 34.03 करोड़ है. नवंबर महीने के मुकाबले कंपनी को 15.01 लाख यूजर्स का नुकसान हुआ है..

 

 

1 COMMENT

  1. Great paintings! That is the kind of info that are supposed to be shared across the web. Shame on Google for no longer positioning this submit higher! Come on over and discuss with my web site . Thanks =)

LEAVE A REPLY