Video: आलिया की डुप्लीकेट ने बताई वीडियो की सच्चाई, ऐसे लोग सनाया को आलिया समझने लगे थे

1
3860

हाल ही में सोशल मीडिया का चर्चित प्लेटफॉर्म टिक-टॉक पर एक्ट्रेस आलिया भट्ट की डुप्लीकेट सनाया आशु आर्या नाम की लड़की ने लोगों की नींदे उड़ा दी थी. आलिया की हमशक्ल सनाया आशु आर्या को देखकर एक पल के लिए लोग आलिया की चौथी बहन मान बैठे थे. आलिया भट्ट की इस डुप्लीकेट लड़की को देखने के लिए सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई. सनाया आशु ने टिक-टॉक पर आलिया की तरह नकाब पहनकर उनकी फिल्म का डायलॉग ‘मेरे बॉयफ्रेंड से गुलू गुलू करेगी तो धोपतुइंगी बोलकर टिक-टॉक पर पोस्ट कर दिया था. जिसके बाद उनके इस वीडियो ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया. वहीं अब सनाया ने अपने इस वीडियो का राज बताया है उन्होंने एक इंटरव्यू में जो कहा वो सुनकर आप भी चौंक जायेंगे.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही आलिया भट्ट की इस डुप्लीकेट लड़की को जानने के लिए लोगों की बेसब्री बढ़ गई. जिसके बाद पिथौरागढ़ में काम कर रही सज्जन लाल मेमोरियल सोसाइटी सनाया आशु आर्या के पास सबसे पहले पहुंची. दरअसल सनाया उत्तराखंड के पिथौरागढ़ ज़िले में देवलथल की रहने वाली हैं. सनाया का जन्म मुंबई में हुआ है. सनाया ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो आप लोगों की तरह आम ही लड़की हैं. उन्हें नहीं पता था कि उनका ये वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो जायेगा.

 

सनाया ने इंटरव्यू में बताया कि मैंने इससे पहले कई वीडियो पोस्ट किये लेकिन किसी में मुझे इतने कमेंट नहीं मिले. सनाया ने कहा आलिया भट्ट की तरह नकाब पहनकर उनका डायलॉग बोलने वाला ये वीडियो बहुत वायरल हुआ है. सनाया ने बताया कि उनका ये वीडियो पोस्ट होने के बाद उनके फॉलोअर्स अचानक से बढ़ गये और कमेंट्स में लोगों ने कहा कि आप बिल्कुल आलिया भट्ट की तरह लग रही हैं. उसके बाद कई न्यूज चैनल और अखबार में भी उनका वीडियो और फोटो देखा गया.

सनाया ने बताया कि उनके फ्रेंड ने बताया कि तुम्हारा ये वीडियो इतनी बार-बार शेयर हो चुका है तब मुझे अपने वायरल वीडियो का पता चला. वहीं जब सनाया से पूछा गया कि आपको आलिया के नाम पर इतनी सुर्खियों में आई हैं तो आप आलिया से क्या चाहती हैं. जिसके बाद सनाया ने कहा कि मैं अगर आलिया से कभी मिल लूं तो ये मेरे लिए सबसे बड़ा गॉड गिफ्ट होगा। वैसे आपको सनाया का पूरा इंटरव्यू देखना है तो नीचे दिये लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY