घर से निकलते वक्त कुत्ते का भौंकना और गलत बटन लगाना देता है ऐसा संकेत

1
119

भारत में आज भी कई कामों को शुभ और अशुभ माना जाता है. हम जब रोज में ऑफिस, स्कूल या कॉलेज के लिए निकलते हैं तो हम कई बार ऐसी चीजें होते देखते हैं जो शुभ या अशुभ के संकते देते हैं. कई बार हम इन संकेत पर नहीं देते हैं लेकिन ज्योतिष की मानें तो हर व्यक्ति को अच्छे-बुरे संकेत मिलते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे ही संकेतों के बारें में बताने जा रहे हैं जो अक्सर आपके साथ होते होंगे.

छींक आना-

अक्सर घर से निकलते वक्त कोई छींक देता है तो लोग इसे अशुभ मानकर रुक जाते हैं. ये गलत नहीं है बल्कि सच्ची बात है. अगर घर से निकलते वक्त छींक आती है तो समझाओं आज का दिन आपके लिए बुरा होना है, इसलिए निकलने से पहले कुछ देर बैठ जाना चाहिए. वहीं अगर कोई व्यक्ति एक से ज्यादा बार छींकता है तो ये शुभ संकेत होते हैं.

बटन टूटना-

अगर शर्ट पहनते वक्त आपके बटन ऊपर-नीचे लग जाते हैं तो ये अशुभ संकेत होता है. वहीं अगर आपका शर्ट पहनते वक्त आपका बटन टूट जाता है तो शुभ होता है.

 

कुत्ते का भौंकना-

अगर घर से निकलते वक्त आपका पालतू कुत्ता बार-बार भौंकता है शोर मचाता है तो ये अशुभ संकेत होता है. साथ ही अगर घर से निकलते वक्त कुत्ता आपको देखकर चौंक जाता है तो वो भी अशुभ संकेत होता है. ऐसे में आपको कुछ देर रुक जाना चाहिए.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY