पिछली बार नाराज़ होकर बीच मैच छोडकर गया,इस बार आकर कर दिया बहुत बड़ा कमाल

0
75
आईपीएल 2018 में दिल्ली डेयरडेविल्स को पहली जीत मिल चुकी है, दिल्ली ने मुंबई को शानदार अंदाज़ में मात दी, लेकिन दिल्ली को जीत दिलाने वाले खिलाड़ी जेसन रॉय को लेकर जो बात बहुत कम लोगों को पता होगी, वो हम आपको बताते हैं। दिल्ली को जीत दिलाने वाले खिलाड़ी जेसन रॉय पिछले साल गुजरात लॉयंस का हिस्सा थे। इस दौरान उन्हें ज्यादा मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला था। इस वजह से जेसन रॉय बीच सीजन में ही नाराज़ होकर, पूरा आईपीएल सीजन ही छोड़कर चले गए थे।
मगर इस सीज़न उन्हें मौका मिला, तो उन्होंने धमाल मचा दिया। मुंबई के खिलाफ इस सीजन खेले गए अपने पहले ही मुकाबले में उन्होंने बता दिया कि ड्रेसिंग रूम में उन्हें बिठा कर टीम कितनी बड़ी गलती करती आ रही है।
जेसन के इस प्रदर्शन के बाद दिल्ली की टीम उन्हें आने वाले मैचों में भी खेलने का मौका जरूर देगी। साल 2014 में टी-20 में डेब्यू करने वाले जेसन अब तक 167 टी-20 मैच खेल चुके हैं, जिस दौरान उनके बल्ले से 4258 रन भी निकले। जेसन इस समय शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं और दिल्ली की टीम इस फॉर्म का ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाना चाहेगी।
दिल्ली डेयरडेविल्स के पास कॉलिन मुनरो और क्रिस मॉरिस जैसे खिलाड़ी डग आउट में बैठे हैं। ऐसे में कप्तान गौतम गंभीर को अपने आने वाले मुकाबलों में प्लेइंग इलेवन का चुनाव बेहद ध्यान से करना होगा।
दिल्ली को पहले मैच में पंजाब और दूसरे में राजस्थान से हार का सामना करना पड़ा था। राजस्थान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में दिल्ली की हार की वजह बारिश भी रही, अगर बारिश खेल में रुकावट पैदा नहीं करती तो दिल्ली राजस्थान को हरा सकती थी।

LEAVE A REPLY