ब्वॉयफ्रेंड के पिटने के बाद अब राखी सावंत के मुंह पर लगाया गया गोबर, वीडियो देखकर मचा हंगामा

1
37

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर किसी ना किसी ड्रामे को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं हाल ही में राखी सावंत अपने ब्वॉयफ्रेंड दीपक कलाल की पिटाई को लेकर भी चर्चा में थी. दरअसल कुछ दिन पहले दीपक कलाल का एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें वो पेड़ पर पेशाब करते नजर आ रहे थे. उनकी ये घिनौनी हरकत देखकर एक लड़के ने उन्हें जमकर सड़क पर ही पीटना शुरु कर दिया था और वीडियो भी पोस्ट कर दी थी. वीडियो में दीपक माफी मांगते हुए छोड़ देने के लिए कह रहे थे. ब्वॉयफ्रेंड का ये वीडियो देखकर राखी सावंत का भी गुस्सा फूटा और उन्होंने हार्दिक पांड्या तक को घेरे में ले लिया था वहीं अब राखी सावंत के मुंह पर ही गाय का गोबर पोत दिया गया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो में दिखाया जा रहा है राखी के मुंह पर काला लेप लगाया है जिसे वो गाय का गोबर पैक नाम दे रही हैं. हालांकि ये गाय का गोबर नहीं बल्कि कोई फेस पेेैक है जो उन्होंने चेहरे की सफाई के लिए लगवाया है. वीडियो में राखी बता रही हैं कि अगर कोई व्यक्ति किसी तरह की टेंशन में हो इनकम टैक्स की टेंशन, तलाक की टेंशन किसी भी टेंशन से मुक्ति दिलाने में ये गाय का गोबर पैक बहुत फायदेमंद है.

 

आपको बता दें, राखी सावंत कई बार विवादों में रहीं हैं और उनके विवाद चर्चा का विषय बने हैं. राखी का जन्म नीरू भेदा के नाम से जया भेदा के यहाँ हुआ जिनका विवाह सावंत से हुआ था जो वोर्ली पुलिस थाने में कॉन्स्टेबल थे. सावंत ने विले पार्ले में स्थित गोकिलाबाई हाई स्कुल में पढ़ाई की. उसके बाद मीठीबाई कॉलेज में दाखिला लिया. वह फ़िल्म निर्देशक राकेश सावंत और पूर्व अभिनेत्री उषा सावंत की बहन हैं.

1 COMMENT

  1. I have been browsing online more than 3 hours lately, but I never discovered any attention-grabbing article like yours. It is beautiful price sufficient for me. In my view, if all website owners and bloggers made excellent content as you did, the internet shall be much more helpful than ever before. “No one has the right to destroy another person’s belief by demanding empirical evidence.” by Ann Landers.

LEAVE A REPLY