“ये है महोब्बतें” के बंद होने पर दिव्यांका और अनिता ने बताई पूरी सच्चाई, कहा-मेकर्स नहीं चाहता कि…

0
34
माना कि अभी इस सीरियल की टीआरपी कम हो गई है लेकिन इसका मतलब ये भी नहीं कि सीरियल को बंद ही कर दिया जाये. वो भी उस सीरियल को जो हर घर में फेमस हो चुका है. ऐसा हम नहीं बल्कि इशिता और शगुन ने कुछ इस बताया है. जब सीरियल के बंद होने पर इशिता से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ना ही तो शो बंद होने वाला है और ना ही शो को आगे बढ़ाया जायेगा. वहीं शगुन ने तो अपने बयान से हैरान ही कर दिया. शगुन ने कहा कि ये कब हुआ?
शगुन ने इस बात को सरासर झूठ बताते हुए कहा कि ये सब अफवाह है और किसने कहे दिया कि 6 साल पुराने शो को बंद कर दिया जायेगा. ये शो तो अभी लोगों की पसंद बना हुआ है. ऐसे में मेकर्स सीरियल को क्यों बंद करेंगे?’ सीरियल में चल रहे ट्रैक की बात करें तो पूरा फोकस आलिया पर किया हुआ है.
आपको बता दें इन समय सीरियल में आलिया पर फोकस किया जा रहा है. दरअसल युग नाम का लड़का आदि बनकर आ जाता है जिसकी सच्चाई इशिता और शगुन को अच्छी तरह से पता है, लेकिन परिवार का कोई भी शख्स उनकी बात मानने के लिए तैयार ही नहीं है. यहां तक आलिया भी इशिता और शगुन से नाराज हो जाती है. अब देखना होगा कि सीरियल में क्या नया ट्विस्ट आने वाला है, लेकिन उम्मीद तो ऐसी लगाई जा रही है कि सीरियल में कुछ ऐसा नया होने वाला है जिससे शो की टीआरपी में बढ़ती नजर आयेगी.

LEAVE A REPLY