कपिल शर्मा के शो में सिद्धू की वापसी पर भारती ने दिया ऐसा जबाव, जानकर होश उड़ जायेंगे

1
33

पुलवामा हमले को लेकर पाकिस्तान की तरफदारी करने वाले पंजाब कैबिनेट मंत्री और कांग्रेज नेता नवजोत सिंह सिद्धू को कपिल शर्मा के शो से निकाल दिया गया था. लोगों ने कहा था कि अगर शो से नवजोत को निकाला जायेगा तभी शो देखा जायेगा वरना कपिल शर्मा के शो को भी बंद कर दिया जायेगा जिसके बाद नवजोत को शो से हाथ धोना पड़ गया था. नवजोत की जगह अर्चना पूरन सिंह ने ली थी. मामला ठंडा हुआ कि फिर से नवजोत के शो में वापसी होने की खबरें आने लगीं. इस बीच कॉमेडियन भारती सिहं ने ऐसी बात कहे दी कि जानकर आप भी दंग रह जायेंगे.

 

भारती सिंह ने कहा कि व्यस्त रहने के वजह से मैंने वो एपिसोड देखा भी नहीं और जब से पाजी ने शो छोड़ा है तब से लोग मुझे फोन कर मेरी राय जानना चाह रहे हैं कि आखिर आप क्या कहेंगी सिद्धू जी को शो में आना चाहिए कि नहीं…जिस पर भारती ने कहा कि मेरे लिए तो अर्चना और पाजी दोनों ही बराबर हैं. पाजी ने मेरे काम को शुरुआत करवाई तो अर्चना जी ने काम को आगे बढ़ावा दिया, तो मैं नहीं चाहती हूं कोई भी शो में ना हो. भारती ने आगे कहा कि मैं तो चाहती हूं शो में दोनों के लिए कुर्सियां डलवा दी जायें.

 

 

शो में स्टेज के सामने बैठे शख्स की अहमियत समझाते हुए भारती आगे कहती हैं,जब आप कोई लाइन बोलते हो और उस पर कोई रिएक्ट करने वाला बंदा नहीं होता है तो आपका पंच खत्म। सामने बैठा जब किसी पंच पर हंसता तो मैसेज जाता है हंसने का। वो बताता है कि हंसो ये पंच है। दोनों आ जाओ यार, मेरे लिए तो बहुत अच्छी बात है।’ आपको बता दें, कि कपिल शर्मा के शो में भारती सिंह कीकू शारदा की पत्नी का किरदार निभा रही हैं।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY