टूथपेस्ट की मदद से मिनटो में अपने अंडरआर्मस और गर्दन का कालापन करें दूर

0
310

हर किसी का अपना फेवरेट टूथपेस्ट होता है. लोगों का विश्वास होता है कि कौन-से टूथपेस्ट से उनके दांत मोती जैसे चमकते हैं, लेकिन कभी ये सुना है कि टूथपेस्ट से स्कीन भी चमकाई जाती है. जी हां…सुनने में आपको हैरानी जरूर हुई होगी लेकिन ये सच बात बताई जा रही है. कई लड़कियों ने टूथपेस्ट का इस्तेमाल दांतों की जगह चेहरे को चमकाने के लिए किया है. अब खूबसूरत दिखने का हर किसी का शौक होता है, कोई पार्लर में जाकर हजारों रुपये बर्बाद करता है तो कोई घरेलू नुस्खों से लोगों को हैरान कर देता है. आज हम आपको टूथपेस्ट का ऐसा इस्तेमाल दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप सभी के रोंगटे खड़े हो जायेंगे.

कई लड़कियों ने चेहरे पर दाग-धब्बों को हटाने के लिए टूथपेस्ट का इस्तेमाल किया है. कई बार बॉडी का कलर आपके फेस से नहीं मिलता है जिससे गर्मियों के दिनों में शर्मींदगी भी महसूस होती है. अगर आप भी इसी तरह की समस्या से परेशान हैं तो तुरंत एक टूथपेस्ट खरीद लें. टूथपेस्ट का पेस्ट बनाने के लिए मुलतानी मिट्टी, चंदन पाउडर भी लें.

 

इन सब चीजों को एक कटोरी में डालकर अच्छी तरह से मिला लें. उसके बाद थोड़ा दही और पानी मिलायें. इस सभी को अच्छी तरह से मिलाकर आपको बॉडी के जिस हिस्से का कालापन हटाना है वहां लगाकर कुछ देर के लिए छोड़ दें. उसके बाद धो लें. याद रहें अगर एक बार पेस्ट इस्तेमाल करने से आपको सूट नहीं करता है तो दोबारा इसका इस्तेमाल ना करें.

 

आपको बता दें कि टूथपेस्ट से आप अपने चेहरे का कालापन या पिंपल हटाने के साथ ही अंडरआर्मस और गर्दन का कालापन भी दूर कर सकती हैं. इसके अलावा यदि आपकी बॉडी में टैनिंग की समस्या है तो भी आप उसको टूथपेस्ट के इस प्रयोग से दूर कर सकती हैं.

LEAVE A REPLY