खतरों के खिलाड़ी-9 की ट्रॉफी जीती इस कंटेस्टेंट ने लेकिन बना दिया गया पुनीत को विनर, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

0
36

खतरों के खिलाड़ी-9 में मौत से जंग लड़ने जैसे खतरनाक स्टंट देखकर दर्शकों की भी आंखें फटी की फटी रह गई थीं. जरा सोचो उन कंटेस्टेंट का क्या हाल हुआ होगा जब उन्होंने अपनी जान हथेली पर रखकर इतने खतरनाक स्टंट किये. खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन को देखने में लोग ज्यादा ही उत्सहित थे. जिसकी वजह से इस बार तो खतरों के खिलाड़ी की टीआरपी भी ताबड़तोड़ हुई है. पिछले एक महीने से खतरों का खिलाड़ी टॉप पर ही बना रहा. लोगों ने जब तक खतरों के खिलाड़ी के विनर को जीतते देख नहीं लिया तब तक लोग इस शो को देखने के लिए बेताब रहे. कई लोगों ने तो अपने पसंदीदा विनर के जीतने के लिए शर्ते भी लगा थी. वैसे आपको क्या लगता है इस बार खतरों के खिलाड़ी-9 का कौन विनर बना होगा.

 

 

आपने भी कोई ना कोई पसंदीदा कंटेस्टेंट को विनर के रूप में चुना ही होगा. अब जरा देखिये तो सही कहीं आपका पसंदीदा कंटेस्टेंट तो ही विनर नहीं बना है. 10 मार्च को खतरों के खिलाड़ी-9 का ग्रैंड फिनाले हुआ. जिसके विनर और कोई नहीं बल्कि कोरियोग्राफर पुनीत पाठक बने. ग्रैंड फिनाले का मुकाबला फिनाले में कुल 6 कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी, पुनीत पाठक, भारती सिंह, अली गोनी, रिद्धिमा पंडित और आदित्य नारायण  के बीच हुआ. इस बार अक्षय कुमार शो के बतौर गेस्ट के रूप में पहुंचे थे. अक्षय के साथ मशहूर गायक शंकर महादेवन भी मौजूद जिन्होंने शो में धमाल ही मचा कर रख दिया.

 

लास्ट में आदित्य नारायण और पुनीत पाठक के बीच ये मुकाबला रह जाता है. जिसमें पुनीत ने आदित्य को हराकर ट्रॉफी अपने नाम की. पुनीत के जीत हासिल करने पर हर किसी ने उन्हें बधाई दी. इनाम में पुनीत को मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार भी मिली. पुनीत की जीत के बाद कई लोगों ने सवाल भी उठाये कि जीत के हकदार आदित्य थे लेकिन शो में कुछ गड़बड़ की गई है. अब असली विनर पुनीत है या फिर आदित्य इसके लेकर तो बहस छिड़ी है लेकिन इस बार इस शो में लोगों ने मजा खूब उठाया.

 

LEAVE A REPLY