कसौटी जिंदगी की-2 में अब हिना की जगह आई ये पटाका अभिनेत्री, हिना से ज्यादा पसंद कर रहे लोग

0
24

स्टार प्लस का चर्चित सीरियल कसौटी जिंदगी की-2 को लोग अनुराग-प्रेरणा की वजह से नहीं बल्कि स्टाइलिश कोमोलिका की वजह से ज्यादा देख रहे हैं. अब ये कोमोलिका कोई आम अभिनेत्री तो है नहीं बल्कि टॉप अभिनेत्रियों में एक हैं. जी हां…कोमोलिका का किरदार निभाने वाली हिना खान ने हाल ही में सीरियल छोड़ने का बयान जारी किया था. उन्होंने बताया था कि फिल्मों की शूटिंग की वजह से उन्हें सीरियल छोड़ना पड़ रहा है. अब दर्शकों के दिमाग में एक ही बात आ रही है कि आखिर हिना की जगह आयेगा कौन? तो दर्शकों का अब ये सवाल भी खत्म हो गया है. हिना की जगह एक ऐसी पटाका अभिनेत्री आ गई है कि देखकर आप हिना को भूल जायेंगे.

 

सीरियल को अलविदा कहने की बात से हर कोई हिना खान को मिस कर रहा है, वहीं हिना खान भी अपने सेट के साथियों के साथ समय व्यतीत कर रही हैं, साथ ही लोगों के दिमाग में ये भी विचार आ रहा है कि हिना की तरह क्या दूसरी एक्ट्रेस कोमोलिका यानि निगेटिव किरदार निभा पायेगी. लोगों के सोचने से पहले ही एकता कपूर ने दूसरी कोमोलिका के रूप में अलीशा पनवार को चुन लिया है.

 

जी हां…अलीशा पंवार वहीं हैं जो हाल ही में चर्चित सीरियल तेरे इश्क में मरजावा में मुख्य अभिनेत्री का किरदार निभाते नजर आती थीं. इससे पहले अलीशा सीरियल ‘जमाई राजा’,’थपकी प्यार की’ और ‘कुबूल है’ जैसे शोज में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभा चुकीं हैं. अलीशा का लुक कोमोलिका की तरह मेल भी खाता है तो आशा है कि अलीशा भी हिना की तरह लोगों को अपना कायल कर ही लेंगी.

LEAVE A REPLY