महेश भट्ट का अपनी बेटी के साथ था ऐसा रिश्ता, कहा- अगर पूजा मेरी बेटी ना होती तो मैं उसके साथ…

0
26

बॉलीवुड को एक से एक धमाकेदार फिल्म देने वाले डायरेक्टर महेश भट्ट आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. बॉलीवुड में अपनी कबिलियत से महेश भट्ट ने नाम और शोहरत की खूब कमाई की है. वहीं महेश भट्ट के नक्शे कदम पर चलकर उनकी बेटियां पूजा भट्ट और आलिया भट्ट ने भी बॉलीवुड में खास जगह बनाई और आज पूरे परिवार का नाम रोशन कर दिया. महेश भट्ट एक तरह जहां तरक्की कर रहे हैं तो वहीं शर्मनाक विवादों की वजह से भी सुर्खियों में रहे हैं जी हां…महेश भट्ट ने अपनी बड़ी बेटी पूजा भट्ट के लिए ऐसी शर्मनाक बात कह दी थी. जिसे सुनकर पूरा बॉलीवुड हैरान था.

बताया जाता है कि जिस तरह से महेश भट्ट के माता-पिता ने शादी नहीं की थी, ठीक उसी तरह से महेश भट्ट भी शादी जैसे रिश्ते की कदर करना नहीं जानते हैं. महेश भट्ट की शादी की बात करें तो उन्होंने पहली शादी किरण से की थी, लेकिन बॉलीवुड की सबसे खास बात है कि फिल्मों में काम करने से लड़का-लड़की का किसी ना किसी से तार जुड़ना आम बात है. ठीक ऐसा ही महेश भट्ट के साथ हुआ. शादीशुदा होते हुए भी महेश भट्ट अभिनेत्री परवीन बॉबी की खूबसूरती के पागल हो गये, थे, लेकिन उनकी शादी नहीं हो पाई. इस बीच महेश भट्ट का अफेयर सोनी से भी चला जिससे उन्होंने दूसरी शादी कर ली.

हैरानी तो तब हुई जब महेश भट्ट ने अपनी बेटी को भी नहीं छोड़ा…दोनों के रिश्ते का सबसे बड़ा उदाहरण तो उस फोटोशूट का है. जब महेश भट्ट ने रिश्ते की लज्जा ना करते हुए बेटी पूजा के साथ लिप किस का फोटोशूट करवा लिया था. अब महेश भट्ट को भले ही बेटी के साथ लिप किस करवाने में शर्म ना आई हो लेकिन हर किसी ने उनका ये फोटोशूट देखकर हंगामा मचा दिया था.

जब विवाद बहुत ज्यादा बढ़ गया तो महेश भट्ट भी अपने आपको शांत नहीं रख पाये और कह दिया कि “अगर पूजा भट्ट मेरी बेटी ना होती तो मैं उसके साथ शादी कर लेता. महेश भट्ट के इस आपत्तिजनक बयान की उस वक्त खूब चर्चा हो रही थी. लोग महेश भट्ट को बुरा-भला कर रहे थे लेकिन महेश भट्ट को किसी बातों का कोई फर्क नहीं पड़ रहा था.

LEAVE A REPLY