इस्तेमाल किये गये टी बैग्स का लड़कियां ऐसे करती हैं इस्तेमाल, जानकर पसीना छूट जायेगा

0
946
खूबसूरत दिखना हर लड़की का शौक होता है. खूबसूरती के लिए वो बाहरी प्रोडक्ट ही नहीं बल्कि घर में भी किसी ना किसी सामान को इस्तेमाल करती रहती हैं. फिर चाहे वो आलू, टमाटर, खीरा और नींबू ही क्यों ना हो. लड़कियों फलो के छिलके को भी फेंकने से पहले अपने चेहरे पर लगाती हैं जिससे चेहरे पर चमक आती है वहीं आज हम आपको टी बैग्स के फायदे बताने जा रहे हैं जिसे लोग इस्तेमाल करने के बाद फेंक देते हैं लेकिन लड़कियां इसे अपनी खूबसूरती के लिए इस्तेमाल किये हुए टी बैग्स का इस्तेमाल करती हैं.
अक्सर डिप चाय पीने के बाद टी बैग्स को फेंक दिया जाता है, लेकिन लड़कियां इसकी चाय निकालने के बाद उसके चाय के पैकेट को फ्रिज में रख देती हैं. उसके बाद उसे आंखों पर रखने से आंखों का कालापन चला जाता है. चेहरे के दाग-धब्बे को हटाने कि लिए लड़कियां टी बैग्स को ध्यान से रखती हैं.
खूबसूरती के अलावा टी बैग्स की कई चीजों में इस्तेमाल किया जाता है. जैसे अगर आपकी फ्रिज में बहुत ज्यादा बदबू आती है तो आप उसे एक कोने में डाल दें. इतना ही नहीं बर्तनों की सफाई भी टी बैग्स से की जाती है जिससे बर्तनों की बदबू चली जाती है और गंदे बर्तन बहुत जल्दी साफ हो जाते हैं.
टी बैग्स को आप एयर फ्रेशनर के रूप में भी प्रयोग कर सकते हैं. टी बैग्स को धूप में सुखाकर उसे अपने पसंदीदा खुशबूदार तेल में मिलाकर कमरे, बाथरूम में टांग दें.

LEAVE A REPLY