अपने बच्चे को एयरपोर्ट पर छोड़ प्लेन में चढ़ गई मां, आधे रास्ते जब याद आया तो हुआ कुछ ऐसा

0
23

सोशल मीडिया पर अक्सर अजीबोगरीब हरकतें चर्चा का विषय बन जाती हैं आज एक महिला की लापरवाही की खबर सामने आई है. अभी तक आपने महिलाओं को सामान भूलते सुना होगा. अक्सर महिलाएं कहीं जाती हैं तो अपना पर्स, रुमाल जैसी चीजें भूल जाती हैं लेकिन शायद आप पहली बार ही सुन रहे होंगे कि एक महिला कोई चीज नहीं बल्कि अपना बच्चा एयरपोर्ट पर भूल गई.

 

 

इस महान महिला की याददाश को तो दाद देना पड़ेगा, जो विमान के अंदर तक चली गई और उसका बच्चा नीचे ही रह गया. इतना ही नहीं जितनी देर में विमान ने उड़ान भरी तब तक महिला को अपने बच्चे की याद नहीं आई. जब काफी दूर तक विमान पहुंच चुका था तब महिला को याद आया कि उसका बच्चा दिखाई नहीं दे रहा है. उसके बाद जो हुआ वो देख आप भी हैरान हो जायेंगे.

 

 

महिला ने अपने चारों तरफ अपने बच्चे को देखा. वो घबराती हुई सीधे पायलट के पास जाती है और बोलती है कि मेरा बच्चा एयरपोर्ट पर ही रह गया मैं उसे साथ लाना भूल गईं. विमान सऊदी अरब से कुआलालम्पुर जा रहा था. आधे रास्ते पहुचंने पर पायलट ने विमान को वापस सऊदी अरब के जेद्दा में किंग अब्दुलअजीज अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उतारने को कहा.

 

 

पायलट एयर ट्रैफिक कंट्रोल से इजाजत मांगते हुए विमान को वापस ले गया. पायलट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में पायलट की आवाज बड़बड़ाती हुई सुनाई दे रही है. जिसमें वो बोल रहा था कि भगवान हमारे साथ रहे, और क्या हम वापस आये या नहीं. जिसके बाद जवाब भी आती है कि ठीक है, द्वार पर वापस आइये, यह हमारे लिए बिल्कुल नया है.

LEAVE A REPLY