पाकिस्तान में चाय की दुकान पर विंग कमांडर अभिनंदन का फोटो लगाकर लिख दिया कुछ ऐसा

0
55

पाकिस्तान की धरती पर गिरकर दुश्मनों को खेदड़ कर वापस अपने वतन लौटने वाले विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की बहादुरी को अभी तक पाकिस्तान नहीं भुला पा रहा है. हाल ही में पाकिस्तानी लड़कियां अभिनंदन की मूंछों पर फिदा हो गई थीं वहीं अब एक चाय वाला अभिनंदन के लिए दीवाना हो चुका है. पाकिस्तान के किसी इलाके में खान चाय दुकान ने विंग कमांडर अभिनंदन की तस्वीर लगाई साथ ही ऊर्दू में कुछ ऐसा लिखा कि आप भी होश खो बैठेंगे.

 

 

इस चाय वाले को देखकर तो यही लग रहा है कि भले ही वो अपने मुंह से बोल ना पा रहा हो लेकिन इसने मन ही मन अभिनंदन को अपना दोस्त बना लिया है. जी हां…चाय वाले ने अभिनंदन का बैनर पर एक साइट में चाय के साथ फोटो लगाया. ये वहीं फोटो जिसमें अभिनंदन ने पाकिस्तानी आर्मी के कब्जे में रहकर वहां चाय पी थी. दूसरी तरफ ऊर्दू में लिखा है कि ऐसी चाय जो दुश्मनों को भी दोस्त बनाये.

हालांकि अभी इस तस्वीर को देखकर सच या झूठ का पता नहीं लगा सकते हैं, क्योंकि इस बात की पुष्टि नहीं की गई है कि ये तस्वीर रियल तस्वीर ही है या फिर एडिट की गई है. अगर ये तस्वीर सच में चाय वाले ने अपनी दुकान पर लगाई है तो वाकई में बहुत बड़ी बात है. दरअसल इस तस्वीर ट्वीटर पर एक फारुख नाम के शख्स ने शेयर की थी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर अभिनंदन की ये तस्वीर जमकर वायरल होने लगी है.

 

 

गौरतलब हो, 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के अंदर कई किलो मीटर घुसकर आतंकियों को कैंप तबाह कर दिया था. जिसमें करीब 300 से ज्यादा आतंकियों के मारे जाने की खबर थी. वहीं दूसरे दिन यानि 27 फरवरी को पाकिस्तान ने भारत में घुसपैठ करने की कोशिश की जिसका जबाव फौरन ही भारतीय वायुसेना ने दिया और उस दिन विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान पाकिस्तान के विमान का पीछे करते हुए पाकिस्तान की जमीन पर गिरे थे. वहां पहुंचकर पाकिस्तानी लोगों ने उनके साथ चालाकी करने की कोशिश की थी, लेकिन अभिनंदन नहीं घबराये और पाकिस्तान को अपनी बहादुरी दिखा दी.

LEAVE A REPLY