उत्तराखंड- पूर्व सीएम बीसी खंडूडी के बेटा कांग्रेस में हो सकता शामिल? पेशे से रहा पत्रकार और आईटी जानकार

0
24
लोकसभा चुनाव की तारीख आ चुकी है और ऐसे में सभी पार्टियां दांव-पेच लगाने में जुट गई हैं. इस बीच उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री व गढ़वाल सांसद बीसी खंडूडी के बेटे मनीष के कांग्रेस में जाने की अटकले लगाई जा रही हैं. जी हां…एक तरफ विधायक यमकेश्वर और उनकी बहन ऋतु खंडूड़ी ने मनीष के कांग्रेस में शामिल होने की बात बताई तो वहीं दूसरी तरफ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट इस बात को इंकार करते दिखे. अजय भट्ट ने साफ मना कर दिया कि उनकी पार्टी का कोई भी सदस्य कांग्रेस में शामिल नहीं हो रहा है और वहीं लोग कांग्रेस में जायेंगे तो पार्टी के सदस्य नहीं हैं.

अजय आगे कहते हैं कि हमारी पार्टी का पांच रुपये का भी सदस्य कांग्रेस में नहीं जा रहा है बल्कि कांग्रेस के कई नेता हमारी पार्टी में शामिल होने के लिए लाइन लगाये खड़े हैं. अजय ने कहा कि अभी हमे कांग्रेस नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल करने के लिए जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए. अजय ने कहा कि सोच-विचार कर ही कांग्रेस नेताओं को हमारी पार्टी में शामिल किया जायेगा. इतना ही नहीं केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी थावर चंद गहलोत ने भी भाजपा के किसी नेता के कांग्रेस में शामिल होने से साफ इंकार कर दिया.

 

 

आपको बता दें, जिन पूर्व मुख्यमंत्री बीसी खंडूडी के बेटे मनीष खंडूडी की बात हो रही है वो पेशे से पत्रकार और आईटी जानकार रहने के साथ फेसबुक इंडिया के न्यूज पार्टनरशिप के हेड भी हैं. मनीष ने बिजनेस स्टैंडर्ड, बिजनेस वर्ल्ड सरीखी पत्र-पत्रिकाओं के लिए पत्रकारिता की और सीएनएन के डिजिटल संस्करण से भी जुड़े. इंजीनियर खंडूड़ी ने दिल्ली इंजीनियंरिंग कालेज से इंजीनियंरिंग की उपाधि लेकर, कैलाग से एमबीए की उपाधि भी प्राप्त कर चुके हैं.

LEAVE A REPLY