जिन अभिनेत्रियों के आज आप इतने दीवाने हैं वो कभी को इतनी मोटी हुआ करती थीं, तस्वीरें देखकर यकीन नहीं होगा

0
26

बॉलीवुड की पहचान ही खूबसूरती और ग्लैमर से की जाती हैं. इस खूबसूरती का हिस्सा बनने के लिए सेलिब्रिटीज को कितनी मेहनत करनी पड़ती हैं… आज हम आपको इसका जीता-जागता उदाहरण दीखाने जा रहे हैं. जी हां…फिल्मों में एंट्री पाने के लिए खूबसूरती का ही नहीं बल्कि फिटनेस का भी खाफ ध्यान रखना पड़ता है. आज हम आपको बॉलीवुड की उन टॉप 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कभी को बेहद मोटी हुआ करती थीं. इतनी की आप इनकी तस्वीरें देखकर यकीन नहीं कर पायेंगे.

सोनम कपूर

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है सोनम कपूर का…. आइकॉन दीवा के रूप में जानी जाने वाली सोनम कपूर कभी को इतनी मोटी थी कि इनकी पहले की तस्वीरें देखकर आप होश ही खो बैठेंगे… सोनम कपूर का वजन 86 किलो था. पहली फिल्म सांवरिया में जमकर कसरत करने पर सोनम ने 30 किलो वजन घटाया और आज वो सेक्सी और हॉट दिखती हैं.

ज़रीन खान

जरीन खान की आदाओं का तो आज हर कोई दीवाना है लेकिन क्या आपको पता है कि जरीन को अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ी थी. शायद नहीं…तो आपको बता दें, फिट दिखने वाली जरीन का वजन कभी को 100 किलो हुआ करता था. जरीन ने भी अपनी पहली फिल्म वीर में खूब पसीना बहाया और करीब 40 किलो वजन घटाया.

सोनाक्षी सिन्हा-

वहीं दबंग गर्ल यानि सोनाक्षी सिन्हा भी मोटी एक्ट्रेस की लिस्ट में आती थीं जिन्होंने अपने 90 किलो वजन में से 30 किलो वजन कम किया था. सोनाक्षी ने खुद एक बार अपने वजन कम करने का राज शेयर किया था. उन्होंने कहा था कि अभिनेत्री बनने के लिए उऩ्होने जंक फूड त्याग दिये थे और डाइट प्लान शुरु कर दिया था.

परिणीति चोपड़ा-

अपनी हॉटनेस से दीवाना बनाने वाली परिणीति चोपड़ा का वजन भी कभी को 86 किलो था. इंडस्ट्री में एंट्री पाने के लिए परिणीति ने करीब 28 किलो वजन कम किया और आज परिणीति फिटनेस का खास ध्यान रखने के लिए भी जानी जाती हैं. परिणीति ने बताया था कि वो 7 बजे ही डिनर कर लेती थीं ताकि बाद में वो एक ग्लास बिना शक्कर का दूध पी सकें.

आलिया भट्ट-

बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल आलिया भट्ट आज भले ही फिट और सेक्सी दिखती हो लेकिन कभी को आलिया का भी 68 किलो वजन था. आलिया ने भी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में एंट्री पाने के लिए तीन महीने में 16 किलो वजन घटाया था.

LEAVE A REPLY