सुष्मिता सेन ने इंस्‍टा पर नैनीताल के रोहमन के साथ खुलकर किया इश्‍क का इजहार

0
57

काफी दिनों से बॉलीवुड की सुष्मिता सेन अपने 10 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड के साथ शादी को लेकर चर्चा में हैं. जी हां…खबरों के अनुसार 2019 तक सुष्मिता अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन के साथ शादी कर ही लेंगी. सुष्मिता अक्सर रोहमन के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. अब 45 वर्षीय सुष्मिता को आखिर इतने समय बाद किसी से प्यार हुआ है तो वो कोई आम व्यक्ति तो नहीं होगा… हर किसी के दिमाग में यही सवाल उठ रहा है कि आखिर रोहमन हैं कौन? जिसके लिए सुष्मिता दीवानी हुई हैं.

सुष्मिता जिसकी दीवानी हैं वो कश्मीरी मूल का युवक रोहमन शॉल हैं. रोहमन के पिता रियाज अहमद शॉल नैनीताल में सूखाताल में दुकान लगाते हैं, रोहमन का परिवार चिड़ियाघर रोड पर कपूरलॉज में रहता है. रोहमन के पिता का नोएडा में भी फ्लैट है, आजकल वह पत्नी छुमेरा के साथ नोएडा में ही हैं. नैनीताल के सनवाल स्कूल में पढ़े रोहमन ने मॉडलिंग के लिए बॉलीवुड में कदम रखा और धीरे-धीरे उनकी मुलाकाल बॉलीवुड के सितारों से होती रही. इन्हीं में से एक सुष्मिता सेन भी हैं. सुष्मिता सेन से मुलाकात होने पर उनकी दोस्ती कब प्यार में बदल गई किसी को पता ही नहीं चला.

सुष्मिता पहले ही अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ प्यार का इजहार कर चुकी हैं. वहीं एक बार फिर से पूर्व मिस यूनिवर्स ने लंदन से नैनीताल के कश्मीरी मूल के युवक रोहमन के साथ इस्टाग्राम में फोटो पोस्ट कर खुलकर प्यार का इजहार किया है. जिस तरह से सुष्मिता के सिर पर रोहमन के प्यार का भूत सवार हुआ है उससे तो यही लग रहा है कि शायद अब बहुत कम ही दिन बाकी हैं दोनों की शादी में….जी हां…आॉस्ट्रेलिया और लंदन दौरे में दोनों के फोटो अपलोड होने पर उनकी शादी की अटकले तेज होती जा रही हैं.

LEAVE A REPLY