श्रेयस अय्यर ने DD की जीत का श्रेय KKR के कप्तान कार्तिक को दिया.. हैरानी भरा है बयान

0
201

नए कप्तान श्रेयस अय्यर के नाबाद 93 रन के बाद अपने गेंदबाजों के शानदार गेंदबाजी के दम पर दिल्ली डेयरडेविल्स ने अपने घरेलू फिरोजशाह कोटला मैदान में कोलकाता नाइट राइडर्स को 55 रन से हरा दिया और लीग में अपनी दूसरी जीत दर्ज की। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 219 रन का विशाल स्कोर बनाया और फिर कोलकाता को निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट विकेट पर 164 रन पर रोककर 55 रन से मैच जीत लिया।
गौतम गंभीर की जगह कप्तानी संभालने वाले अय्यर ने टीम के लिए सबसे अधिक 40 गेंद में नाबाद 93 रन बनाए। अय्यर ने अपनी पारी के दौरान तीन चौके और दस छक्के लगाने में भी कामयाब रहे। मैच के बाद श्रेयस अय्यर ने अपनी इस धमाकेदार पारी के लिए केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक का शुक्रिया अदा किया।
इस मैच में केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। अय्यर का कहना था,, कि वो भी पहले गेंदबाजी करना चाहते थे, लेकिन केकेआर से टॉस हारने की वजह से उन्हें पहले बल्लेबाजी करने आना पड़ा,, दिनेश कार्तिक का ये फैसला अय्यर के लिए संजीवनी साबित हुआ,, और श्रेयस अय्यर करियर की सबसे बेस्ट पारी खेलने में कामयाब रहे। अय्यर ने कहा, ”पहली बार कप्तान के रूप में जीतकर काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं। सभी खिलाड़ियों ने जीत के लिए अहम योगदान दिया। हम पहले गेंदबाजी करना चाहते थे, लेकिन अच्छा हुआ हम टॉस हार गए”।
अय्यर ने युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की तारीफ करते हुए कहा, ”पृथ्वी शॉ ने मौके का सही फायदा उठाते हुए टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया। कॉलिन मुनरो और पृथ्वी ने टीम को अच्छी शुरुआत दी, जिसके बाद बाकी के बल्लेबाजों के लिए काम आसान हो गया। इसके अलावा अय्यर ने तेज गेंदबाज प्लेंकिट की भी जमकर तारीफ की।

LEAVE A REPLY