KXIP-RR: IPL इतिहास की सबसे बड़ी बेईमानी, मैदान में सड़कछाप लड़ाई, भिड़ गए आर अश्विन और बटलर

0
1263
किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल के आज तक के इतिहास में पहली बार राजस्थान की टीम को जयपुर में हराया मगर ये मैच किंग्स की जीत और राजस्थान की हार के लिए नहीं बल्कि अश्विन और बटलर के लिए याद रखा जाएगा.
curtsey BCCI
इस मैच में अश्विन ने कुछ ऐसा किया कि बटलर और उनकी सड़कछाप लड़ाई मैदान में ही हो गई. ये पूरा ड्रामा 13वें ओवर में हुआ जब रविचन्द्र्न अश्विन बॉलिंग कर रहे थे. पांचवी बॉल डालने के लिए अश्विन रनअप पर गए और जैसे ही बॉल डालने वाले थे, तो अश्विन बॉल डालने के बजाय, क्रीज़ से आगे पहुंच चुके बटलर के बेल्स गिरा दिये. जी हां अश्विन ने नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े बटलर के बेल्स गिरा दिये
curtsey BCCI
इसके बाद दोनों में शुरू हो गई जबरदस्त लड़ाई. मैदान में ही अश्विन और बटलर की तूतू-मैंमैं शुरू हो गई. काफी देर तक हंगामा होता रहा और लड़ाई होती रही.इसके बाद थर्ड अंपायर ने भी बटलर को आउट दिया.
curtsey BCCI
लेकिन आधिकारिक तौर पर जारी वीडियो देखकर साफ कहा जा सकता है कि खेल भावना के मुताबिक तो बटलर को आउट नहीं दिया जाना चाहिये था. साथ ही साथ नियमों के मुताबिक भी बटलर आउट नहीं थे क्योंकि जब अश्विन ने बॉल डालने के लिए अपना आधा हाथ घुमा लिया था, तब तक बटलर क्रीज़ में ही थे और उसके बाद बटलर बाहर गए तो अश्विन ने बॉल रोककर आउट किया.

अब आप ये वीडियो देखने के बाद खुद तय करें कि अश्विन सही थे या गलत और पूरा वीडियो देखने के बाद कमेंट सेक्शन में अपनी राय हमें बताना ना भूलें।

LEAVE A REPLY