धोनी के खिलाफ़ मांकड़िंग की कोशिश.. फिर तो मैदान में हो गया हंगामा

1
26230

चेन्नई सुपरकिंग्स को आईपीएल के इस सीज़न में पहली बार मिली है. मुंबई इंडियंस ने 37 रन से सीएसके को करारी मात दी. अब मैच तो चेन्नई की टीम हार गई मगर 14वें ओवर में जो हुआ उससे मैदान में हंगामा हो गया क्योंकि यहां धोनी के खिलाफ मांकड़िंग की कोशिश हुई.

तो धोनी के खिलाफ ये कोशिश करने वाले कोई और नहीं बल्कि क्रुणाल पांड्या थे. 14वें ओवर में क्रुणाल पांड्या गेंदबाज़ी कर रहे थे. मैच फंसा हुआ था लेकिन क्रीज़ पर केदार और धोनी थे. दोनों ही बल्लेबाज़ सीएसके को जिता भी सकते थे, तभी 14वें ओवर की पांचवी बॉल के लिए क्रुणाल पांड्या रनअप पर आए और फिर अचानक बॉलिंग एक्शन करने के बाद भी बॉल को फेंका नहीं और वापस आ गए.अब इस दौरान क्रुणाल पांड्या वापस आने लगे लेकिन इस दौरान महेन्द्र सिंह धोनी क्रीज़ से 1 सेकेंड के लिए भी बाहर नहीं गए.

जी हां जब क्रुणाल गेंद फेंकने जा रहे थे और फिर जब उन्होंने गेंद नहीं फेंकी और फिर जब वो वापस आए गए तब तक भी धोनी का बैट क्रीज पर ही था. अब क्रुणाल भले ही मांकड़िंग की कोशिश ना कर रहे हों मगर धोनी के खिलाफ ऐसी कोई भी कोशिश नाकाम ही होती क्योंकि धोनी क्रिकेट के नियमों से बाहर नहीं जाते।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY